Budget 2023: कांग्रेस का BJP पर निशाना! कहा जो PM मोदी करते हैं, उसे छ्त्तीसगढ़ पहले ही कर लेता
Advertisement

Budget 2023: कांग्रेस का BJP पर निशाना! कहा जो PM मोदी करते हैं, उसे छ्त्तीसगढ़ पहले ही कर लेता

chhattisgarh congress: कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो काम छत्तीसगढ़ पहले कर लेता है, उसे केंद्र सरकार आदेश मानकर पूरे देश में लागू करती है. 

Budget 2023: कांग्रेस का BJP पर निशाना! कहा जो PM मोदी करते हैं, उसे छ्त्तीसगढ़ पहले ही कर लेता

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुरः देश का आम बजट 01 फरवरी को पेश होगा. वहीं इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. बता दें कि आगामी केंद्रीय बजट को लेकर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मोदी सरकार से आम आदमी को कोई उम्मीद नहीं है. उनके बजट को लेकर देश के जनमानस में कोई उत्सुकता भी नहीं है. उन्होंने कहा कि जो काम मोदी जी बाद में करते हैं, उसे छत्तीसगढ़ पहले ही कर लेता है. उसे आदर्श मानकर केंद्र सरकार पूरे देश में लागू करती है.

पिछले 8 बजट में कोई राहत नहीं दिया गया. कुछ वादे किए थे, मोदी जी ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का, लेकिन किसी भी बजट में ऐसा नहीं हुआ. महंगाई को लेकर वादा किया गया था. लेकिन स्थिति क्या है यह सब जानते है. ऐसे में इनकी बजट से आम आदमी क्या उम्मीद करे.

किसानों के आय में हुई वृद्धि
किसानों की औसत आय को लेकर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि इस प्रदेश में राज्य बनने के बाद सबसे ज्यादा उनकी सरकार थी. देश के अन्य राज्यों की अपेक्षा किसानों की आय कम है तो उसके लिए जिम्मेदार कौन है.  4 साल में हमारी सरकार बनने के बाद से किसानों की आय में वृद्धि हुई है. आज छत्तीसगढ़ में किसानों को सबसे ज्यादा आय हो रही है. भाजपा को बयानबाजी करने के बजाय आत्म अवलोकन करना चाहिए.

मिलेट मिशन को लेकर कही यही बात
कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने मिलेट मिशन को लेकर कांग्रेस ने कहा कि भाजपा बेशर्म जनता पार्टी है. मोदी जी मन की बात में कल चर्चा किए. लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार ने मिलेट मिशन पहले से घोषित कर दिया था. देश का पहला राज्य है. छत्तीसगढ़ जो गौण अनाजों पर समर्थन मूल्य घोषित करके खरीदी किया जा रहा है. जो काम मोदी जी बाद में करते हैं, उसे छत्तीसगढ़ पहले ही कर लेता है. उसे आदर्श मानकर केंद्र सरकार पूरे देश में लागू करती है. 15 साल पहले भाजपा की सरकार थी, वहीं सारी चीजें है. उन सबका उत्पादन हमारी सरकार में होना शुरू नहीं हुआ है. भाजपा ने इसे बढ़ावा देने के लिए क्यों कुछ नहीं किया.

ये भी पढ़ेंः Unian Budget 2023: बजट से 5 वर्गों की हैं ये बड़ी उम्मीदें, हो सकता है अहम एलान

Trending news