Chhattisgarh News: महतारी वंदन योजना को लेकर CM साय का आश्वासन, सम्मलेन को संबोधित करते हुए कही कोशिश करने की बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2193578

Chhattisgarh News: महतारी वंदन योजना को लेकर CM साय का आश्वासन, सम्मलेन को संबोधित करते हुए कही कोशिश करने की बात

CM Vishnu Deo Sai: CM विष्णु देव साय रविवार को जशपुर जिले के दौरे पर रहे. यहां पत्थलगांव में उन्होंने BJP कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने महतारी वंदन योजना को लेकर बड़ा आश्वासन दिया. साथ ही सस्ते सिलेंडर को लेकर भी बात कही. 

Chhattisgarh News: महतारी वंदन योजना को लेकर CM साय का आश्वासन, सम्मलेन को संबोधित करते हुए कही कोशिश करने की बात

BJP Karyakarta Sammelan in Pathalgaon: जशपुर के पत्थलगांव में CM विष्णु देव साय ने रविवार को BJP कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने उज्ज्वला योजना, महतारी वंदन योजना आदि को लेकर बड़ी बात कही. साथ ही कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा- इस चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. 

महतारी वंदन योजना को लेकर दिया आश्वासन
CM विष्णु देव साय ने पत्थलगांव BJP विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए महतारी वंदन योजना को लेकर आश्वासन दिया. उन्होंने कहा- महतारी वंदन योजना की राशि हर महीने खाते में आएगी. इस योजना की राशि ट्रांसफर के लिए तारीख 7 से 8 नहीं होगी. हम कोशिश करेंगे कि ये राशि 1-2 तारीख को ही खातों में आ जाए. इसके अलावा उन्होंने आचार संहिता हटने के बाद सस्ते में गैस सिलेंडर देने का वादा पूरा करने की भी बात कही. साथ ही भूमिहीन मजदूरों को 10 हजार रुपए भी देंगे. 

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर हमला
कांग्रेस के घोषणा पत्र पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा- कांग्रेस का घोषणापत्र सिर्फ कागज का पुलिंदा है क्योंकि कांग्रेस पार्टी देश की जनता का विश्वास खो चुकी है. वे अपने घोषणापत्र में कुछ भी वादा करें जनता उनका विश्वास नहीं करने वाली है... उन्होंने सिर्फ जनता का शोषण किया है इसलिए उनका घोषणापत्र सिर्फ कागज का पुलिंदा है.

भूपेश बघेल पर हमला
CM साय ने भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा- भूपेश बघेल ने 5 साल छत्तीसगढ़ को लूटा है. भूपेश बघेल सरकार ने हर जगह घोटाला किया. कोयले में घोटाला, रेत में घोटाला, दारू में घोटाला. इसलिए 2023 में भूपेश बघेल को परिणाम भुगतना पड़ा. शराब के दो काउंटर थे- एक काउंटर का पैसा सरकार के पास और दूसरा इनके आलाकमान सोनिया गांधी के पास जाता था. भूपेश के खिलाफ FIR है. वे हमारे बेटा-बेटी को जुआ खिलाने वाले को सपोर्ट कर रहे थे. भूपेश ने 2018 में गंगा का अपमान किया, बाद में महादेव का किया. आज कांग्रेस के सभी नेताओं को हार दिख रही है. बड़े-बड़े नेताओं को हार दिख रही है तो मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. 

ये भी पढ़ें- मां के दुलार का ये VIDEO कर देगा आपको भावुक! कैमरे में कैद हुआ पेंच टाइगर रिजर्व का खूबसूरत नजारा

चरणदास महंत को बताया अच्छा मित्र
आगे संबोधन में चरणदास महंत को अच्छा मित्र बताते हुए CM साय ने कहा कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. उन्होंने मोदी का सिर फोड़ने के लिए भूपेश बघेल के समर्थन में वोट मांगा, जो काफी निंदनीय है और इसका बदला लेना है. इस बार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को खाता खोलने नहीं देंगे.

इनपुट- जशपुर से रूपेश गुप्ता की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

Trending news