PM Modi In Durg: महादेव एप पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, बोले- पाई-पाई का होगा हिसाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1944204

PM Modi In Durg: महादेव एप पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, बोले- पाई-पाई का होगा हिसाब

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अंतिम दौर में चल रहा है. 7 नवंबर को पहले चरण का मतदान होना है. इसी कड़ी में शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी दुर्ग पहुंचे.

PM Modi In Durg: महादेव एप पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, बोले- पाई-पाई का होगा हिसाब

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अंतिम दौर में चल रहा है. 7 नवंबर को पहले चरण का मतदान होना है. इसी कड़ी में शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी दुर्ग पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यहां दो दिन पहले बड़ी रेड पड़ी है. कांग्रेस नेता लूट के पैसे से अपना घर भर रहे हैं.  इसके अलावा उन्होंने कहा कि छत्‍तीसगढ़ का भाजपा ने बनाया और मैं गारंटी देता हूं छत्‍तीसगढ़ को भाजपा ही संवारेगी.

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को लूटा
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा किदो हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला. कांग्रेस ने लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ा नहीं. लेकिन में विश्वास दिलाता हूं, कि राज्य में भाजपा सरकार बने के बाद घोटाले की जांच की जाएगी. आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.

MP चुनाव से पहले इस पार्टी के पक्ष में वाट डालने की मिल रही धमकी, FIR दर्ज

'30 टका कक्का, आपका काम पक्का'
पीएम मोदी ने कहा कि आप यहां पर सरकारी ऑफिस जाते हैं, और एक ही बात बोलते हैं 30 टका कक्का, आपका काम पक्का. कांग्रेस की हर घोषणा पर 30 टके का खेल पक्का है. इस सरकार से छत्तीसगढ़ छुटकारा चाहचा है. इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है कि अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो.

महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा
पीएम मोदी ने महादेव ऑनलाइन बैटिंग ऐप का जिक्र करते हुए राज्य सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा. 2 दिन पहले ही रायपुर में बड़ी कार्रवाई हुई, रुपयों का बहुत बड़ा ढ़ेर मिला है. लोग कह रहे है कि ये पैसा सट्टेबाजों का है. जुआ खेलने वालों का है. जो छत्तीसगढ़ की गरीब और नौजवानों को लूट कर जमा किए गए हैं. मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ के तक जा रहे हैं.

जारी रहेगी मुफ्त राशन योजना 
पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में बड़ी घोषणा करते हुए वादा किया कि मैं निश्चय लिया है कि देश के 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना को भाजपा सरकार अगले 5 साल के लिए और बढ़ाएगी.  आपका ये प्यार और आशीर्वाद मुझे हमेशा पवित्र निर्णय करने की ताकत देता है. उन्होंने कहा कि यहां से काम के लिए लोग बाहर जाते हैं, तो भाजपा सरकार ने ऐसा इंतजाम किया है कि आप देश के किसी भी हिस्से में जाए, तो भी आपको मुफ्त राशन मिलता रहेगा। इसलिए ही मोदी ने आपको वन नेशन-वन राशन कार्ड की सुविधा दी है.

कांग्रेस जातिवाद का जहर बो रही 
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का खेल सिर्फ परिवार के लिए है. वे गरीब को सिर्फ वोट मानते हैं. हर गरीब गरीबी को हटाने के लिए मोदी का साथी बन गया है. मोदी के लिए बस एक ही जाति है गरीब. जो गरीब है मोदी उसका सेवक भाई बेटा है. बीजेपी सरकार में गरीबी कम हो रही है. 5 साल में साढ़े 13 करोड़ लोग गरीबी रेखा से निकला है. गरीबी को परस्त करने के लिए गरीब एक जाति के रूप में एकजुट हो रहा है, और मोदी की सेना बन रहा है. गरीब की एकजुटता से राजनीतिक दल ने अपनी दुकान चलाने के लिए गरीब को बाटने का काम कर रहे है जातिवाद का जहर बो रहे है. हमे इस साजिश को मिल कर तोड़ना है. 

Trending news