CG News: सुकमा पहुंचे DGP छत्तीसगढ़! राज्य में नक्सलियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1679243

CG News: सुकमा पहुंचे DGP छत्तीसगढ़! राज्य में नक्सलियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन की तैयारी

Chhattisgarh DGP Ashok Juneja in Sukma: कुछ दिनों पहले राज्य में हुए नक्सली हमले के बाद छत्तीसगढ़ के डीजीपी अशोक जुनेजा आज सुकमा पहुंचे. बड़ी बैठक में नक्सलियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन की तैयारी.

Chhattisgarh DGP Ashok Juneja in Sukma

रंजीत बाराठ/सुकमा: छत्तीसगढ़ (CG News) के डीजीपी अशोक जुनेजा (Chhattisgarh DGP Ashok Juneja) आज सुकमा (Sukma News) पहुंचे. डीआईजी सीआरपीएफ कार्यालय में बड़ी बैठक शुरू हुई. बैठक के लिए एडीजी नक्सल ऑपरेशन विवेकानंद सिन्हा और एडीजी सीआरपीएफ वितुल कुमार भी सुकमा पहुंचे. बता दें कि डीआईजी सीआरपीएफ कार्यालय में बैठक शुरू हुई. जिसमें नक्सल मोर्चे पर रणनीति पर चर्चा की जा रही है.

सीआरपीएफ छत्तीसगढ़ सेक्टर आईजी साकेत कुमार, बस्तर आईजी पी सुंदरराज, डीआईजी आरएन दास, डीआईजी कमलोचन कश्यप, डीआईजी केएल ध्रुव, एसपी सुकमा सुनील शर्मा सहित सीआरपीएफ अधिकारी बैठक में मौजूद हैं. नक्सलियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन की तैयारी. अरनपुर घटना के बाद एक बार फिर से बस्तर संभाग के दौरे पर छत्तीसगढ़ डीजीपी अशोक जुनेजा पहुंचे.

Chhattisgarh Political News: CM Baghel के बजरंग दल वाले बयान पर BJP का पलटवार, नेता प्रतिपक्ष ने बताया कांग्रेस का असली चेहरा

अरनपुर में नक्सलियों ने दिया था बड़े हमले को अंजाम 
गौरतलब है कि पिछले हफ्ते दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर में नक्सलियों ने बड़े हमले को अंजाम दिया था. हमले में डीआरजी के कई जवान शहीद हो गए थे. साथ ही एक पिकअप वाहन को भी बम से उड़ा दिया था. हादसे में एक निजी वाहन चालक की मौत हो गई थी. हादसे के बाद पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. हमले के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम भूपेश बघेल को फोन किया था.

अमित शाह ने दिया था मदद का आश्वासन
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम भूपेश बघेल से बात की थी और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया था. उन्होंने कहा था कि राज्य सरकार को जो भी जरूरत होगी, वह दिया जाएगा. दंतेवाड़ा में हुए नक्सल अटैक पर PM मोदी ने शोक जताया था. उन्होंने ट्वीट किया था- दंतेवाड़ा में छत्तीसगढ़ पुलिस पर हुए हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हम हमले में शहीद हुए बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं. उनके बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं.

 

Trending news