CG News: कांग्रेस अध्यक्ष को गंभीरता से नहीं लेते हम, पैजामे बाहर आ रहे हैं उनके पैर- अजय चंद्राकर
Advertisement

CG News: कांग्रेस अध्यक्ष को गंभीरता से नहीं लेते हम, पैजामे बाहर आ रहे हैं उनके पैर- अजय चंद्राकर

CG News: छत्तीसगढ़ में जेपी नड्डा के दौरे को लेकर भी सियासत तेज है. कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकान के तंज पर बीजेपी ने पलटवार किया है. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि उनके पैर पैजामें से कुछ बाहर आ रहे हैं, इसलिए हम उनको गंभीरता से नहीं लेते.

CG News: कांग्रेस अध्यक्ष को गंभीरता से नहीं लेते हम, पैजामे बाहर आ रहे हैं उनके पैर- अजय चंद्राकर

CG News:  रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे को लेकर बयानों का दौर जारी है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों के एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं. नड्डा पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के बयान के बाद पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि उनके पैर पैजामें से कुछ बाहर आ रहे हैं, इसलिए हम उनको गंभीरता से नहीं लेते हैं.

मरकाम गंभीरता से नहीं लेती भाजपा
पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के बयान को लेकर अजय चंद्राकर ने कहा कि मोहन मरकाम के बयानों को भाजपा के नेता गंभीरता से नहीं लेते. जो व्यक्ति प्रधानमंत्री और दूसरे लोगों के ऊपर टिप्पणी करते हैं उन्हें देख लेना चाहिए कि पैर पजामे के अंदर ही ठीक है. उनके पैर पैजामे से थोड़े ज्यादा बाहर आ रहे हैं इसलिए उनके बयानों को हम गंभीरता से लेना बंद कर चुके हैं.

थोड़ी देर ज्यादा बोल देंगे तो वे जातिवाद पर बात करने लग जाएंगे. कांग्रेस के अध्यक्ष है या किसी जाति विशेष के अध्यक्ष है. पहले उनको यह तय कर लेना चाहिए. पहले वे अपना पॉलिटिकल स्टेटस बता दे फिर पॉलिटिकल मामले में टिप्पणी करें.

मरकाम ने क्या कहा था?
धार्मिक ध्रुवीकरण के आधार पर वोट मांगने वालों को छत्तीसगढ़ पसंद नहीं करेगा. वो हिमांचल विधानसभा चुनाव हार गए और अपना राज्य तक नहीं बचा पाए. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी हिंदू के नाम से राजनीति करने वाली पार्टी है और हिमांचल के अधिकतर लोग हिंदू धर्म के अनुयायी हैं उन्होंने भी बीजेपी को वोट नहीं दिया.

उलजलूल बयानों से हुई कांग्रेस की ये हालत
पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा की कांग्रेस नेताओं के उलजलूल बयानों से यह स्थिति ऐसी हुई है. मात्र 36 हजार मतों के अंतर से कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाई है. महाधिवेशन में सब लुटे पिटे नेता आ रहे हैं. जिनका अपने राज्य में कोई जनाधार नहीं है. जितने बड़े नेता है सब चुनाव हार चुके हैं. पहले वह लोग अपने राज्य में करिश्माई व्यक्तित्व का प्रदर्शन कर ले. उसके बाद यहां आकर फोकट का खाना खाए वसूली के पैसे का.

सरकार के पास नहीं है सकारात्म विषय
नारायणपुर में भाजपा नेता की हत्या को लेकर कहा चंद्राकर ने कहा कि चुनाव तक अभी कई लोगों को फंसाया जाएगा. नकारात्मक पहलू पर कांग्रेस खड़ी है. नकारात्मक बिंदू पर चुनाव लडेगी. कांग्रेस के पास अगर सकारात्मक विषय होता तो वह 13 दिन का सत्र क्यों बुलाते. सकारात्मक विषय है तो प्रदेश की बड़ी पंचायत में सामना करें. नकारात्मक आधार पर विरोधियों की हत्या विरोधियों को फंसा कर चुनाव में जाने की कोशिश करेगी.

टीएस सिंहदेव को कुछ करना चाहिए
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान को लेकर अजय चंद्राकर ने कहा कि टीएस सिंहदेव जी के ऊपर अब कुछ टिप्पणी करना बेकार है.  दो-दो लाइन का बयान देकर वह और कितना अपमान झेलेंगे.मंत्री टीएस सिंह देव कुछ कदम उठाएं. उनके पास जो व्यापक जनाधार है उसे बयान देकर खुद ही खराब कर रहे हैं. बयान देना बंद करके अब कुछ करें टीएस सिंहदेव.

Trending news