भोपाल में इलाज को लेकर बवाल; अस्पताल पर पथराव, लोगों ने डॉक्टर- गार्ड को पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2408092

भोपाल में इलाज को लेकर बवाल; अस्पताल पर पथराव, लोगों ने डॉक्टर- गार्ड को पीटा

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक अस्पताल में युवक को तत्काल इलाज दिलवाने को लेकर जमकर बवाल और पथराव हुआ. मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि मरीज के परिजनों और लोगो ने वहां मौजूद गार्ड और डॉक्टर के साथ मारपीट भी की. जानें पूरा मामला. 

भोपाल में इलाज को लेकर बवाल; अस्पताल पर पथराव, लोगों ने डॉक्टर- गार्ड को पीटा

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जमकर बवाल हुआ. बता दें कि शहर के सिटी अस्पताल में लोगों ने खूब उत्पात मचाया और अस्पताल में तोड़फोड़ की. यहां पर एक युवक का एक्सीडेंट हो गया था, जिसे लोग सिटी अस्पताल लेकर आए थे. युवक की हालत देखते हुए डॅाक्टरों ने किसी और हॅास्पिटल ले जाने की बात कही, इस पर बवाल शुरू हो गया. वहां खड़े गार्ड और डॉक्टरों से लोगों ने मारपीट की. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. जानिए पूरा मामला. 

क्या है मामला 
पूरा मामला एमपी राजधानी भोपाल का है. बता दें कि यहां पर 20 वर्षीय मोनू उर्फ इमरत चौधरी, नौकरी से घर लौट रहा था, तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से उसके सिर में गंभीर चोट आ गई और वो बेहोश होकर गिर गया. जिसे आनन- फानन में राहगीर और परिजन सिटी अस्पताल लेकर पहुंचे थे. वहां पहुंचने के बाद उसे हमीदिया हॅास्पिटल भेजने को कहा गया. इसे लेकर विवाद शुरू हो गया. 

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि एक्सीडेंट में घायल युवक को अस्पताल में तत्काल इलाज दिलवाने और दूसरे हॅास्पिटल ले जाने की बात पर परिजनों और लोगों ने जमकर हंगामा किया. साथ ही साथ इन लोगों ने अस्पताल पर पथराव किया और तोड़फोड़ की. मामले को लेकर डॅाक्टर ने आरोप लगाया है कि आक्रोशित भीड़ उसके घर पहुंच गई और वहां घर में घुसकर पथराव और मारपीट की. साथ ही साथ गार्ड और डॅाक्टरों से भी लोगों ने मारपीट की. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को शांत कराया.  हालांकि युवक की मौत की पुलिस ने पुष्टि नहीं की है. वहीं गोविंदपुरा थाना पुलिस ने कार को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है. कार के नंबर से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि कार में चार लोग सवार थे. 

(भोपाल से राहुल राठौर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: अब ट्रांसफर के डर से प्रमोशन नहीं लिया तो होगा बड़ा नुकसान, MP सरकार के इस फैसले ने उड़ा दी कर्मचारियों की नींद

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news