MP Chunav 2023: वादे पर वादा! कमलनाथ ने बताई अपने ये वचनबद्धता; दिल्ली मीटिंग का भी राज खोला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1938069

MP Chunav 2023: वादे पर वादा! कमलनाथ ने बताई अपने ये वचनबद्धता; दिल्ली मीटिंग का भी राज खोला

MP Vidhansbha Chunav 2023: मध्य प्रदेश के चुनावी संग्राम में अब बयानों के साथ आरोपों और दावों-वादों का दौरा तेजी से चल रहा है. ऐसे में कमलनाथ वचन पत्र के वादे को वचनबद्धता बताते हुए भाजपा और सरकार पर निशाना साधा है.

MP Chunav 2023: वादे पर वादा! कमलनाथ ने बताई अपने ये वचनबद्धता; दिल्ली मीटिंग का भी राज खोला

MP Vidhansbha Chunav: भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग से पहले पार्टियों के पास प्रचार के लिए अब महज 2 हफ्ते का समय बचा हुआ है. इससे पहले दोनों ही दलों के आला नेता एक दूसरे पर वार करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने वादे पर वादा किया है और अपने वचनबद्धता बताई है. उन्होंने कई मोर्चों पर सरकार को घेरते हुए कांग्रेस की दिल्ली मीटिंग के बारे में भी चर्चा की है.

वचन पत्र वचनबद्धता
कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने वचन पत्र के बारे में लिखते हुए कहा की खुशहाल परिवार–खुशहाल मध्यप्रदेश के विजन को साकार करने के लिए मैं वचनबद्ध. कांग्रेस सरकार प्रत्येक व्यक्ति के लिए "स्वास्थ्य का अधिकार कानून" बनाएगी. "वरदान स्वास्थ्य व दुर्घटना बीमा योजना" प्रारंभ करेगी, जिसमें हर परिवार का 25 लाख तक का स्वास्थ्य बीमा और 10 लाख का दुर्घटना बीमा किया जायेगा.

सर्दियों में घी के उपाय से बंद नाक समेत 4 चीजों का इलाज

महंगाई को लेकर बरसे
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की प्याज लोगों को रुला रही है. हर तरह की महंगाई है. सरकार ने इसपर कंट्रोल करने की कोशिश नहीं की और न ही समय से इसे लेकर कोई कदम उठाए गए.

दिल्ली की बैठक में क्या
दिल्ली मे हुई बैठकों को लेकर नाथ ने कहा राहुल, प्रियंका और खरगे के दौरों पर चर्चा हुई है. कांग्रेस में नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है. कमलनाथ ने कहा बहुत सारे बीजेपी को लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. जो कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं वह सब सच्चाई का साथ दे रहे हैं. उन्हें मध्य प्रदेश के मतदाताओं की भावना समझ में आ रही है.

हल्दी के इस उपाय से दनादन भर जाएगी तिजोरी

पिछड़ों का साधने में जुटी
सोशल मीडियो पर पोस्ट करते हुए कमलनाथ ने लिखा ' पिछड़ा वर्ग को न्याय सुनिश्चित करने के लिए जातीय जनगणना कराकर, समान अवसर और समग्र विकास के लिए कांग्रेस आयोग बनाएगी. उन्होंने लिखा मध्यप्रदेश के हमारे पिछड़ा वर्ग के परिवारों के जीवन को खुशहाल बनाने के लिए मैं वचनबद्ध हूं.

Trending news