MP के ऊर्जा मंत्री की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती
Advertisement

MP के ऊर्जा मंत्री की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Minister Pradhuman Singh Tomar Hospitalized: मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर की अचानक तबीयत खराब हो गई है. उन्हें गजराराजा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है.

MP के ऊर्जा मंत्री की अचानक बिगड़ी तबीयत,  अस्पताल में कराया गया भर्ती

MP Energy Minister Pradhuman Singh Tomar Hospitalized: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के ऊर्जा मंत्री और प्रदेश की VIP सीट से प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह तोमर को अचानकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शनिवार को अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें भर्ती कराया गया है. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने उन्हें ग्वालियर से प्रत्याशी बनाया है.

मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर की तबीयत खराब
प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह तोमर का अचानक स्वास्थ्य बिगड़ने पर उन्हें सिविल अस्पताल हजीरा में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टर्स ने प्रारंभिक जांच में माना कि उनकी तबीयत खराब है. सिविल अस्पताल हजीरा पर आवश्यक जांच नहीं होने के चलते उन्हें गजराराजा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

परिजनों ने क्या बताया 
ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के परिजनों ने बताया कि उन्हें दो-तीन दिन से बुखार आ रहा था. वे चुनावी रैलियों और प्रचार-प्रसार में काफी व्यस्त थे. शनिवार सुबह उन्हें अचानक तकलीफ हुई जिसके बाद उन्हें उनकी की विधानसभा में बने सिविल अस्पताल (हजीरा) ग्वालियर में भर्ती कराया गया. बता दें कि 17 नवंबर को एमपी में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. ऐसे में सभी प्रत्याशी जोरो-शोरों से चुनाव प्रचार में लगे हैं. 

ग्वालियर विधानसभा सीट
ग्वालियर विधानसभा सीट की बात करें तो वर्तमान में यहां से BJP प्रद्युमन सिंह तोमर विधायक हैं. उनके खिलाफ कांग्रेस ने सुनील शर्मा को मैदान में उतारा है.  साल 2018 विधानसभा चुनाव में प्रद्युमन सिंह तोमर ने कांग्रेस के टिकट से इस सीट चुनाव लड़ा था और बीजेपी के जयभान सिंह पवैया को हरा दिया था. लेकिन साल 2020 में वे सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल हो गए. इसके बाद उपचुनाव में BJP के टिकट से चुनाव लड़ा और कांग्रेस के सुनील शर्मा को हरा दिया.

MP विधानसभा चुनाव
एमपी में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी. राज्य की सभी 230 सीटों पर एक साथ चुनाव होगा, जिसका नतीजा 3 दिसंबर को जारी होगा. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां जोरो-शोरों से अपने प्रचार में जुटी हुई हैं.

इनपुट- ग्वालियर से प्रियांशु यादव की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news