MP Election: आधी रात तक चली अमित शाह की चुनावी क्लास, नाराज BJP नेताओं को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1934673

MP Election: आधी रात तक चली अमित शाह की चुनावी क्लास, नाराज BJP नेताओं को लेकर कही बड़ी बात

भोपाल: विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल अपनी रणनीति को दुरुस्त करने के लिए लगातार बैठक कर रहे हैं. इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 28 अक्टूबर से 3 दिवसीय एमपी के दौरे पर है. 

MP Election: आधी रात तक चली अमित शाह की चुनावी क्लास, नाराज BJP नेताओं को लेकर कही बड़ी बात

भोपाल: विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल अपनी रणनीति को दुरुस्त करने के लिए लगातार बैठक कर रहे हैं. इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 28 अक्टूबर से 3 दिवसीय एमपी के दौरे पर है. शाह ने देर रात 12 बजे तक भाजपा मुख्यालय में भोपाल और नर्मदापुरुम संभाग की 36 सीटों को संभालने वाले नेताओं के साथ चर्चा की. इसके साथ ही उन्होंने बंद कमरे में पदाधिकारियों के साथ बैठक में डैमेज कंट्रोल को लेकर भी चर्चा की.

20 दिन चुनाव में जुट जाओ
अमित शाह ने संभाग की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 20 दिन सारे काम छोड़कर जुट जाओ. हर बूथ पर बारीकि से नजर रखना और अधिक से अधिक मतदान कराना. अमित शाह ने कहा कि वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने पर फोकस करे. इसके अलावा उन्होंने बैठक में पूछा कि उनके विधानसभा में क्या स्थिति है. वहीं नाराज नेताओं को लेकर कहा कि जरुरत पड़ी तो वो खुद उनसे बातचीत करेंगे.

नाराज नेताओं से करूंगा मुलाकात
अमित शाह ने कहा कि प्रदेश के हर नाराज कार्यकर्ताओं को मनाना है. सरकार बनने पर सभी कार्यकर्ताओं को बड़ा मौका दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर कोई उनसे मिलना चाहता है तो वो जरूर मिलेंगे. शाह ने कहा हमें कमजोर कड़ी को तुरंत सुधारना है. साथ ही उन्होंने राज्य और केंद्र की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने की बात कही. 

अमित शाह के एमपी दौरे का आज दूसरा दिन
बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के एमपी दौरे का आज दूसरा दिन है. अमित शाह सुबह 10 बजे वीआईपी रोड भोपाल स्थित राजाभोज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद 11.30 बजे खजुराहो के होटल रमाडा पहुंचकर सागर संभाग की संभागीय बैठक का मार्गदर्शन करेंगे. दोपहर 2.50 बजे रीवा जिले के वृंदावन गार्डन झिरिया में रीवा और शहडोल संभाग की संभागीय बैठक लेंगे. शाम 6.30 बजे उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन कर फ्रीगंज स्थित टावर चौक में जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर रात 8.30 बजे होटल रूद्राक्ष में उज्जैन संभाग की संभागीय बैठक में भाग लेंगे.

रिपोर्ट - प्रमोद शर्मा

Trending news