नोएडा में दो नए हॉस्पिटल खोलेगा Felix Hospital, 1100 लोगों को मिलेगा रोजगार; इन सुविधाओं से रहेगा लैस
Advertisement
trendingNow11206680

नोएडा में दो नए हॉस्पिटल खोलेगा Felix Hospital, 1100 लोगों को मिलेगा रोजगार; इन सुविधाओं से रहेगा लैस

नोएडा सेक्टर-137 और सेक्टर-75 में दो नए हॉस्पिटल बनने के बाद 1100 को रोजगार मिलेगा.अस्पताल की डायरेक्टर डॉ रश्मि गुप्ता ने बताया कि नए अस्पतालों से शहर में 1100 से अधिक रोजगार के अवसर सृजित होंगे.

 

पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 ने राज्य के लोगों के लिए प्रगति का एक नया अध्याय खोला है. फेलिक्स अस्पताल ने भी इस प्रगति का हिस्सा बनते हुए दो नए हॉस्पिटल्स का ऐलान किया है. फेलिक्स अस्पताल के संस्थापक डॉ. डी. के. गुप्ता ने बताया फेलिक्स के नए अत्याधुनिक अस्पतालों में बोन मैरो ट्रांसप्लांट, लीवर ट्रांसप्लांट, क्रिटिकल केयर, कार्डिक सर्जरी, आईवीएफ, कैंसर, न्यूरो सर्जरी, मस्कुलोस्केलेटल डिसऑर्डर, चेस्ट सर्जरी और ईसीएमओ जैसी सभी सुविधाएं होंगी. पीएम मोदी ने इसकी नींव रखी है. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे.

फेलिक्स अस्पताल अपने मौजूदा हॉस्पिटल में NABL एवं NABH जैसे सभी मानकों का पालन कर रहा है और आने वाले अस्पताल भी NABL /NABH Guidelines के अनुसार ही होंगे. नोएडा सेक्टर-137 और सेक्टर-75 में दो नए हॉस्पिटल बनने के बाद मिलेगा 1100 को रोजगार.अस्पताल की डायरेक्टर डॉ रश्मि गुप्ता ने बताया कि नए अस्पतालों से शहर में 1100 से अधिक रोजगार के अवसर सृजित होंगे.

fallback

इंटरनेशनल पेशेंट्स का भी होगा इलाज

फेलिक्स हॉस्पिटल नोएडा सेक्टर 137 में 200 से अधिक बेड एवं नोएडा के सेक्टर 75 में 250 बेड और वर्तमान अस्पताल के बेड्स के साथ  700 बेड्स अस्पताल लोगों को अत्याधुनिक सेवाएं उपलब्ध कराएगा. डॉ डी. के. गुप्ता ने कहा कि 250 करोड़ से अधिक के निवेश के साथ फेलिक्स हॉस्पिटल 'हेल्थकेयर फॉर ऑल' का विजन साझा करेगा.

fallback

अस्पताल के चेयरमैन डॉ डी. के गुप्ता ने बताया फेलिक्स अस्पताल स्थापना से ही जनता की भलाई के लिए कार्य करता आ रहा है और  नए अस्पतालों के साथ अब इंटरनेशनल मरीजों के इलाज के लिए भी अस्पताल अपने द्वार खोलेगा. 

 

Trending news