Daily News Brief: चेन्नई में सोनिया की कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक, प्रियंका भी हुईं शामिल
Advertisement
trendingNow11914234

Daily News Brief: चेन्नई में सोनिया की कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक, प्रियंका भी हुईं शामिल

Breaking News 14 October: देश-दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़िए. यहां हर अपडेट जानिए.

Daily News Brief: चेन्नई में सोनिया की कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक, प्रियंका भी हुईं शामिल
LIVE Blog
14 October 2023
22:23 PM

इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने गाजा पट्टी का दौरा किया 

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने आज गाजा पट्टी का दौरा किया. उन्होंने किबुत्ज़ बेरी और किबुतज़ कफ़र अज़ा का दौरा किया और उन घरों के खंडहरों को देखा जहां भयानक नरसंहार हुआ था.

19:51 PM

भाजपा नेता का कांग्रेस पर बड़ा हमला

आयकर विभाग के छापों पर राज्य मंत्री किशनरेड्डी ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में सत्ता में है और पार्टी की तेलंगाना इकाई को सैकड़ों करोड़ रुपये का पैसा भेजने की योजना बना रही है. वे कर्नाटक के लोगों को लूट रहे हैं क्योंकि भ्रष्टाचार उनके डीएनए में है. बेंगलुरु के एक ठेकेदार ने कर्नाटक की पिछली बीजेपी सरकार पर '40% कमीशन' का आरोप लगाया था.

18:47 PM

..सबसे ज्यादा नुकसान अडानी को

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, ''...पिछली बार भाजपा ने राजनांदगांव में सिर्फ एक सीट जीती थी...इस बार ये सीट भी कांग्रेस को मिलने वाली है...इस कार्यकाल में सबसे ज्यादा नुकसान अडानी को हुआ है. इसलिए उसकी(अडानी) गिद्ध निगाह छत्तीसगढ़ पर है. भाजपा को वोट देना मतलब अडानी को ताकतवर बनाना.''

18:15 PM

चेन्नई में सोनिया और प्रियंका की कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक

कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तमिलनाडु के चेन्नई में तमिलनाडु प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

17:37 PM

महबूबा का केंद्र पर बड़ा निशाना

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इजराइल-फिलिस्तीन, यूक्रेन-रूस और मणिपुर जैसे कई युद्ध चल रहे हैं. युद्ध होगा.. महिलाओं को बहुत नुकसान होगा.

14:31 PM

बीएसपी के संस्थापक सदस्य अंबेथ राजन AAP में शामिल

दो बार के राज्यसभा सांसद और बसपा के संस्थापक सदस्य अंबेथ राजन आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉक्टर संजय पाठक ने अंबेथ राजन को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई.

13:55 PM

India vs Pakistan: World cup 2023 पाकिस्तानी चाचा ये कहकर जीत लिया दिल ?

13:10 PM

India vs Pakistan: World cup 2023 में रोहित के शेर..बाबर की सेना होगी 'ढेर'

12:28 PM

India vs Pakistan: World cup 2023 में रोहित के शेर..बाबर की सेना होगी 'ढेर'

11:50 AM

महायुद्ध पर बोले फैंस- आज पाकिस्तान पर होगी सर्जिकल स्ट्राइक

10:46 AM

जाली पासपोर्ट रैकेट का भंडाफोड़

सीबीआई ने पश्चिम बंगाल और सिक्किम में चल रहे जाली पासपोर्ट रैकेट का भंडाफोड़ किया है. CBI ने पश्चिम बंगाल और सिक्किम में 50 ठिकानों पर छापेमारी की है.

09:55 AM

India vs Pakistan: Cricket world cup 2023 में आज भारत-पाक का महामुकाबला

09:13 AM

भारत लौटने पर यात्रियों का जोश हाई, दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा विशेष विमान

08:45 AM

Top News Today: अभी की 100 बड़ी खबरें

08:21 AM

अहमदाबाद में कड़ी सुरक्षा

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर अहमदाबाद में कड़ी सुरक्षा है. संवेदनशील इलाकों में पैनी नजर रखी जा रही है. 10 हजार से ज्यादा सुरक्षाबल तैनात है. 

07:45 AM

फ्रांस में टीचर की हत्या

फ्रांस के एक हाईस्कूल में चाकू से हमले में शिक्षक की मौत हो गई. एक अन्य शिक्षक और सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप से घायल हैं. एंटी टेररिस्ट पुलिस मामले की जांच कर रही है.

07:15 AM

भारत-पाकिस्तान का मुकाबला आज

आज विश्वकप 2023 का सुपरहिट मुकाबला है. गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे. शुभमन गिल का खेलना लगभग तय है.

07:00 AM

LIVE TV

06:40 AM

अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति का सत्र आज

भारत दूसरी बार अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के सत्र की मेजबानी कर रहा है. पीएम मोदी इस बैठक का उद्घाटन करेंगे. आईओसी के सत्र में ओलंपिक खेलों से जुड़े जरूरी फैसले लिए जाते हैं.

Trending news