Live Breaking News: गुजरात सरकार में मंत्रालयों का बंटवारा, जानें CM भूपेंद्र पटेल संभालेंगे कितने विभाग
Advertisement

Live Breaking News: गुजरात सरकार में मंत्रालयों का बंटवारा, जानें CM भूपेंद्र पटेल संभालेंगे कितने विभाग

Breaking News Latest Update of 12 December 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए...

Live Breaking News: गुजरात सरकार में मंत्रालयों का बंटवारा, जानें CM भूपेंद्र पटेल संभालेंगे कितने विभाग
LIVE Blog
12 December 2022
19:17 PM

गुजरात में मंत्रालयों का बंटवारा

गुजरात में भूपेंद्र पटेल सरकार के गठन के साथ ही मंत्रालयों का बंटवारा भी हो गया है. कनुभाई देसाई को वित्त, ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल्स मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है. ऋषिकेश पटेल को स्वास्थ्य, परिवार कल्याण एवं चिकित्सा शिक्षा, उच्च एवं तकनीकी शिक्षा, विधि, न्यायपालिका, वैधानिक एवं संसदीय कार्य विभाग सौंपे गए हैं.

13:19 PM

गुजरात: सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ 16 मंत्री लेंगे शपथ

गुजरात के गांधीनगर में दोपहर 2 बजे सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ 16 मंत्री शपथ लेंगे. पीएम मोदी समेत बीजेपी के दिग्गज नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे.

12:39 PM

जैकलीन की पेशी के बाद आज की सुनवाई पूरी

200 करोड़ रुपये की ठगी के सुकेश चंद्रशेखर के मामले की आज की सुनवाई पूरी हो चुकी है. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की पेशी के बाद 20 दिसंबर तक सुनवाई स्थगित कर दी गई है.

11:41 AM

डिंपल यादव ने ली सांसद पद की शपथ

हाल में मैनपुरी उपचुनाव में जीत दर्ज करने के बाद डिंपल यादव ने आज लोकसाभ में सांसद के रूप में शपथ ली. वह तीसरी बार लोकसभा पहुंची हैं.

11:05 AM

अनिल देशमुख को मिली जमानत

करप्शन केस में महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को राहत मिल गई है. बॉम्बे HC ने देशमुख को जमानत दे दी है.

10:29 AM

जैकलीन की जमानत पर फैसला आज

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की आज मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी होगी. कोर्ट जैकलीन की जमानत पर सुनवाई करेगा.

09:55 AM

कर्नाटक चुनाव पर कांग्रेस की अहम बैठक

कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज पार्टी के सीनियर नेताओं की अहम बैठक बुलाई है.

08:53 AM

UNSC की स्थायी सदस्यता पर रूस भारत के साथ

रूस ने एक बार फिर भारत का साथ दिया है. रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने मांग की है कि भारत को UNSC में स्थायी सदस्यता मिलनी चाहिए.

07:47 AM

दिल्ली में आज 301 रिकॉर्ड हुआ AQI

दिल्ली में जहरीली हवा का कहर जारी है. सफर के अनुसार, दिल्ली में आज सुबह बहुत खराब श्रेणी में AQI 301 दर्ज किया गया.

07:20 AM

बूंदी से आज शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा

कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा आज राजस्थान के बूंदी से शुरू हुई. यात्रा में राहुल गांधी के साथ पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी शामिल हुए.

07:05 AM

गांधीनगर में होगा भूपेंद्र पटेल का शपथ ग्रहण

गुजरात के गांधीनगर में शपथ ग्रहण समारोह होगा. आज दोपहर 2 बजे भूपेंद्र पटेल गुजरात के सीएम के रूप में शपथ लेंगे. उनके साथ लगभग 25 मंत्री शपथ ले सकते हैं.

06:30 AM

गुजरात के संभावित मंत्रियों की लिस्ट

गुजरात कैबिनेट की संभावित लिस्ट सामने आ चुकी है. किरीटसिंह राणा, कनू देसाई, ऋषिकेश पटेल, कुंवरजी बावलिया, जयेश रादडिया, शंभुप्रसाद टुंडिया, रमनलाल वोरा, मौलू बेरा, अल्पेश ठाकोर, जीतू वाघाणी, गणपत वसावा, नरेश पटेल, हर्ष सांघवी, बालकृष्ण शुक्ला, हीरा सोलंकी, दर्शना वाघेला, शंकर चौधरी, निकुल पटेल, पंकज देसाई, दर्शना देशमुख, पीसी बरंडा, जगदीश विश्वकर्मा, कौशिक वेकरिया, मनीषा वकील और भानु बाबरिया को मंत्री बनाया जा सकता है.

05:58 AM

गुजरात: सीएम के रूप में आज शपथ लेंगे भूपेंद्र पटेल

गुजरात में आज (12 दिसंबर को) भूपेंद्र पटेल सीएम के तौर पर शपथ लेंगे. भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री और नेता शामिल होंगे.

Trending news