Breaking News Live: 'अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा इसलिए कोई गद्दार नहीं है', नतीजों से पहले बोले दिग्विजय
trendingNow11988203

Breaking News Live: 'अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा इसलिए कोई गद्दार नहीं है', नतीजों से पहले बोले दिग्विजय

Breaking News In Hindi: देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए. यहां हर अपडेट जानिए.

Breaking News Live: 'अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा इसलिए कोई गद्दार नहीं है', नतीजों से पहले बोले दिग्विजय
LIVE Blog

02 December 2023
16:34 PM

अमरमणि के खिलाफ कुर्की का वारंट

बस्ती अपहरण कांड में अमरमणि त्रिपाठी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. एमपी एमएलए कोर्ट में त्रिपाठी के खिलाफ कुर्की का वारंट जारी किया है. कोर्ट में हाजिर न होने पर की गई धारा 83 की कार्रवाई के बाद यह फैसला आया है. अब 20 दिसंबर को इस मामले में अगली सुनवाई होगी. 22 साल पुराने राहुल अपहरण कांड में यह केस चल रहा है. इस मामले में और मोहलत देने की अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी. 

15:42 PM

दिग्गी का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज

असेंबली चुनाव के नतीजे आने से एक दिन पहले कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, 'हम एमपी का चुनाव जीतने जा रहे हैं. हमारी 130 सीटें आ रही हैं. कल पता चल जाएगा कि शिवराज सिंह चौहान कहां खड़े हैं. बीजेपी राजनीति नहीं बल्कि बिजनेस करती है. अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा इसलिए कोई गद्दार नहीं है.'

15:39 PM

दिल्ली के सैनिक फार्म में तेंदुए की दहशत

दिल्ली के सैनिक फार्म में तेंदुआ देखे जाने से दहशत फैली हुई है. उसे वहां लगे कई सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड किया गया है, जिसके बाद लोगों ने खुले में घूमना बंद कर दिया है. प्रशासन ने तेंदुए को पकड़ने के लिए 40 टीमें लगाई हैं. वे लगातार उसकी टोह लेने में लगी हैं लेकिन तेंदुआ अब तक पकड़ में नहीं आया है. 

14:33 PM

AIMIM ने आरजेडी को दिया झटका

बिहार के किशनगंज में आरजेडी को झटका लगा है. पार्टी के प्रदेश महासचिव बाहुबली रहीमुद्दीन उर्फ हैबर बाबा AIMIM में शामिल हो गए हैं. प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने माला पहनाकर पार्टी में शामिल किया. रहीमुद्दीन उर्फ हैबर बाबा ने आरजेडी को सीमांचल से उखाड़ फेंकने का दावा किया.

13:44 PM
12:25 PM

प्रयागराज में मिला युवती का शव

यूपी के प्रयागराज में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिला है. गांव के बाहर खेत में युवती का शव मिला. खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. ये मामला सराय इनायत के दला गांव का है.

11:35 AM

प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही यूपी बनेगा उत्सव प्रदेश

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर उत्तर प्रदेश में भव्य उत्सव होगा. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही यूपी उत्सव प्रदेश बनेगा. 1111 शंखों के नाद से विश्व रिकार्ड बनाने की तैयारी है. प्रवचन भजन श्रृंखला का कार्यक्रम भी होगा. रामोत्सव के लिए कई देशों के कलाकार बुलाए जाएंगे.

10:40 AM

दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने किया ब्लास्ट

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने विस्फोट कर दिया है. इसकी चपेट में सेना के 2 जवान आ गए हैं. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जानकारी के मुताबिक, जवानों की जान खतरे से बाहर है. उनका इलाज चल रहा है.

09:19 AM

लद्दाख में आया भूकंप

लद्दाख में आज सुबह धरती कांप गई. यहां सुबह 8 बजकर 25 मिनट पर भूकंप आ गया. रिक्टर स्केल पर इस भूकंप की तीव्रता 3.4 मापी गई है.

08:48 AM

कश्मीर में भारी बर्फबारी

जम्मू कश्मीर के कई इलाकों में भारी बर्फबारी हो रही है. मुगल रोड पर कई फीट तक बर्फ जमी है. 24 घंटे के भीतर कुपवाड़ा में एवलॉन्च की चेतावनी दी गई है. लोगों से सावधानी बरतने की अपील की गई है.

07:40 AM

फेक न्यूज़ पर 'डिजिटल स्ट्राइक'

फेक न्यूज़ पर केंद्र सरकार ने 'डिजिटल स्ट्राइक' की. 120 से ज्यादा यूट्यूब चैनल्स ब्लॉक किए गए. फर्जी खबरों से की जाने वाली कमाई को सरकार ने गंभीरता से लिया.

06:52 AM

मिजोरम में बढ़ी काउंटिंग की डेट

24 घंटे बाद 4 राज्यों के नतीजे आएंगे. कल सुबह 7 बजे मतगणना शुरू होगी. मिजोरम के नतीजे एक दिन के लिए खिसके. ईसाई समुदाय के त्योहार को लेकर चुनाव आयोग का फैसला है.

06:10 AM

आज होगी सर्वदलीय बैठक

संसद के शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले सरकार ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई. आज सुबह 11 बजे संसद के पुस्तकालय भवन में ऑल पार्टी मीटिंग होगी.

Trending news