BJP Meeting: कुछ देर में राजस्थान के सांसदों से मिलेंगे पीएम मोदी, 2024 के लिए देंगे जीत का मंत्र
Advertisement
trendingNow11998170

BJP Meeting: कुछ देर में राजस्थान के सांसदों से मिलेंगे पीएम मोदी, 2024 के लिए देंगे जीत का मंत्र

Parliament Winter Session News: संसद के विंटर सेशन के बीच आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक हो रही है. इस मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्मान किया गया.

BJP Meeting: कुछ देर में राजस्थान के सांसदों से मिलेंगे पीएम मोदी, 2024 के लिए देंगे जीत का मंत्र
LIVE Blog

Parliament Winter Session Hindi Live: राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मिली बंपर जीत पर आज बीजेपी सांसदों ने पीएम मोदी का सम्मान किया. सुबह करीब साढ़े 9 बजे बीजेपी संसदीय दल की बैठक शुरू हुई. तीन राज्यों में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने की तरफ बढ़ रही बीजेपी इस जीत का ताज पीएम मोदी के सिर पहना रही है. आज इसे लेकर एक और खास कार्यक्रम रखा गया. आज संसद से जुड़ा हर अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

07 December 2023
18:42 PM
कुछ देर में राजस्थान के सांसदों से मिलेंगे पीएम मोदी
 
राजस्थान के सांसदों के साथ पीएम मोदी की बैठक थोड़ी देर में होगी. जीत के बाद पीएम मोदी से पहली बार राजस्थान के सांसदों से मिलेंगे. सभी सांसद बैठक को लेकर राजस्थान के सांसदों में उत्साह है. सांसद रंजीता कोली ने कहा कि हमें पीएम मोदी के चेहरे पर मिली है. हम उनसे मिलकर आभार जताएंगे.
 
 
 
  
13:12 PM

शाह आज पेश करेंगे अहम बिल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर रिजर्वेशन (संशोधन) बिल 2023 और जम्मू एंड कश्मीर रीऑर्गेनाइजेशन (संशोधन) बिल 2023 पेश करेंगे.

12:17 PM
11:05 AM

जीत पर क्या बोले पीएम मोदी?

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये जीत अकेले मोदी की नहीं है. ये सामूहिक जीत है. सबने मिलकर काम किया. सबकी मेहनत से हम चुनाव जीते हैं. तैयार रहें, 2047 तक भारत को विकसित बनाना है. सरकारी योजनाओं को अच्छे से लोगों को सामने रखें.

10:24 AM
09:48 AM

PM मोदी का बीजेपी संसदीय दल की बैठक में जोरदार स्वागत

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में PM मोदी पहुंच गए हैं. बीजेपी सांसदों ने बैठक में प्रधानमंत्री का जोरदार स्वागत किया. 3 राज्यों में जीत के बाद उनका सम्मान किया.

09:18 AM

संसद में भी हुआ था जोरदार स्वागत

इससे पहले सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद भवन पहुंचे तो सदन में मोदी-मोदी और भारत माता की जय के नारे लगाकर उनका स्वागत किया गया. बीजेपी के सांसदों ने करीब तीन मिनट तक ताली बजाकर पीएम मोदी का अभिवादन किया.

09:14 AM

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में क्या होगा?

आज शीतकालीन सत्र के चौथे दिन बीजेपी की संसदीय दल की बैठक होगी. ये बैठक सुबह 9:30 बजे तीन राज्यों में जीत को लेकर होगी. इस सत्र में ये बीजेपी संसदीय दल की पहली बैठक है. इसमें लोकसभा और राज्यसभा के सदस्य शामिल होंगे. इस बैठक में सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी का सम्मान होगा. 'मोदी मोदी' नारे के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा.

Trending news