'नीतीश के लिए दरवाजा तो खुला ही रहता है...' बिहार में लालू ने फिर छेड़ा सियासी तराना
Advertisement

'नीतीश के लिए दरवाजा तो खुला ही रहता है...' बिहार में लालू ने फिर छेड़ा सियासी तराना

Bihar News: बिहार के दो सुप्रीम राजनीतिक कमांडर लालू यादव और नीतीश कुमार की केमस्ट्री गजब रही है. कभी एक दूसरे पर खूब नाराज तो कभी खूब खुश. अब नई बानगी देखिए ना. लालू ने कह दिया कि उनके दरवाजे नीतीश के लिए हमेशा से ही खुले रहे हैं.

'नीतीश के लिए दरवाजा तो खुला ही रहता है...' बिहार में लालू ने फिर छेड़ा सियासी तराना

Nitish Kumar Lalu Prasad Yadav: राजनीति की एक सबसे निश्चित चीज यह है कि यहां कुछ भी निश्चित नहीं है. अब बिहार को ले लीजिए. अभी कुल गिनकर महीने भर नहीं हुए जब नीतीश ने लालू की पार्टी छोड़कर बीजेपी का साथ थाम लिया और जेडीयू-आरजेडी के बीच मामला गरम नजर आया. तो वहीं अब लालू ने एक ऐसा बयान दे दिया कि वहां एक नया सियासी तराना छेड़ दिया. आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को साफ कहा कि नीतीश के लिए आरजेडी का दरवाजा हमेशा खुला ही रहता है.पटना में पत्रकारों ने नीतीश कुमार के फिर से साथ आने के संबंध में जब लालू से पूछा तो उन्होंने कहा कि आएंगे तो देखेंगे.

लालू से जब पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खुला है, तब उन्होंने कहा कि दरवाजा हमेशा खुला ही रहता है, दरवाजा में क्या है. इससे पहले बिहार के दोनों दिग्गजों नेताओं को गुरुवार को बिहार विधानसभा परिसर के अंदर गर्मजोशी से हाथ मिलाते देखा गया, जहां लालू राज्यसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों मनोज झा और संजय यादव के नामांकन दाखिल करने के समय उनका मनोबल बढ़ाने गए थे.

सियासी गलियारे में चर्चा का विषय
विधानसभा परिसर में लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में मुलाकात हुई थी. इतना ही नहीं इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे से कुशल क्षेम भी जाना था. फिलहाल लालू का नया बयान सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बना है. लालू से नीतीश के फिर से साथ आने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अब आएंगे तो देखेंगे. उनके लिए दरवाजा खुला ही रहता है. 

'दरवाजे पर अलीगढ़ का ताला' - JDU
इस बीच जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि लालू जी कहते हैं कि दरवाजे अब भी खुले हैं. उन्हें मालूम होना चाहिए कि दरवाजे पर अलीगढ़ का मशहूर ताला लगा दिया गया है. हमारे नेता नीतीश कुमार ने स्पष्ट रूप से कहा है कि जब भी आरजेडी ने हमारे साथ सत्ता साझा की है, वह भ्रष्टाचार में लिप्त रही है. वापस जाने का कोई सवाल ही नहीं है.

Trending news