सेल्फमेड गर्ल नहीं... कंगना रनौत की सक्सेस में है इनका हाथ, खुद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12025675

सेल्फमेड गर्ल नहीं... कंगना रनौत की सक्सेस में है इनका हाथ, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपनी सफलता का क्रेडिट पिता को दिया है. कंगना ने आगे कहा कि उनके पिता हमेशा से चाहते थे कि उनके बच्चे पढ़ें और उन्हें किसी दूसरे के भरोसे न रहना पड़े. जानिए कंगना की जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से...

फाइल फोटो

Kangana Ranaut Film: कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. उन्हें अब तक चार नेशनल अवार्ड भी मिल चुके हैं. कंगना को लेकर एक किस्सा बहुत मशहूर है. अक्सर कहा जाता है कि वो सेल्फमेड अभिनेत्री हैं, लेकिन जब Zee Real Hero शो में उनसे सवाल किया गया कि आपकी सक्सेस में किसका हाथ है? तब कंगना ने सफलता का क्रेडिट अपने पिता को दिया. कंगना रनौत ने आगे कहा कि उनके पिता हमेशा से चाहते थे कि उनके बच्चे पढ़े और उन्हें किसी दूसरे के भरोसे न रहना पड़े. कंगना ने बताया कि उनके पिता ने ये बात बचपन से ही उनके मन में डाल दी थी.

छोटे गांव से सपनों के शहर

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताया कि वो बहुत छोटे गांव से आती हैं, जहां लड़कियों का पढ़ना भी बहुत मुश्किल है. इसलिए उनके पिता ने पढ़ाई के लिए अपनी बेटियों को बाहर भेज दिया था. आपको बता दें कि कंगना रनौत का जन्म हिमाचल प्रदेश के भांबला में हुआ था. अक्सर कंगना रनौत की फिल्मों में महिला प्रधान किरदार दिखाई देते हैं.

अगले साल आ रही है कंगना की फिल्म

कंगना रनौत से उनकी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर बात की. इस फिल्म में उन्होंने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल किया है जो इमरजेंसी के दौर की कहानी बताती है. यह एक बायोजियोग्राफिकल हिस्टोरिकल ड्रामा मूवी है. इसका निर्देशन भी खुद कंगना रनौत ने किया है. 'इमरजेंसी' में उनके किरदार को लेकर सवाल किया गया कि कैसे उन्होंने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभाया? इसके लिए उन्होंने क्या तैयारी की? जवाब में कंगना रनौत ने कहा कि फिल्म लगभग पूरी तैयार हो चुकी है. हालांकि, अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. अगले साल 2024 में दो से तीन महीने में फिल्म रिलीज होगी. इंदिरा गांधी का किरदार निभाना उनके लिए काफी एक्साइटमेंट भरा रहा है. इसके पीछे उन्होंने काफी रिसर्च भी की और उस दौर को समझने की कोशिश की.

Trending news