BJP नेता की अपराधियों को चेतावनी, कहा- ज्यादा हाय तौबा ना करें नहीं तो किसी भी वक्त पलट सकती है गाड़ी
Advertisement
trendingNow11590420

BJP नेता की अपराधियों को चेतावनी, कहा- ज्यादा हाय तौबा ना करें नहीं तो किसी भी वक्त पलट सकती है गाड़ी

BJP के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने मंगलवार को प्रयागराज में हुए गोलीकांड पर अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पकड़े जाएं तो ज्यादा हाय तौबा ना करें नहीं तो गाड़ी पलट भी सकती है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने सदन में ही कहा था कि जिसने भी अपराध किया उसे मिट्टी में मिला देंगे.

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर

Politics News: उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री और बीजेपी के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने मंगलवार को प्रयागराज में हुए गोलीकांड पर अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पकड़े जाएं तो ज्यादा हाय तौबा ना करें नहीं तो गाड़ी पलट भी सकती है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने सदन में ही कहा था कि जिसने भी अपराध किया उसे मिट्टी में मिला देंगे. इसकी शुरुआत भी हो चुकी है. मंत्री राठौर ने कहा कि किसी भी तरह के अपराध और अपराधियों को योगी की सरकार में बख्शा नहीं जाएगा. आपने देखा कि प्रयागराज में क्या हुआ है. इससे सभी अपराधियों को सबक ले लेनी चाहिए. विपक्ष के आरोपों पर जेपीएस राठौर ने कहा कि विपक्ष का तो काम ही है आरोप लगाना, मगर मेरा मानना है कि हर तरह के अपराधों पर कमी आई है और योगी सरकार अपराधियों पर लगातार कानूनी कार्रवाई भी कर रही है.

दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा

इस घटना को अंजाम देने वालों में शामिल सदाकत खान की भाजपा नेता के पति के साथ फोटो को लेकर जेपीएस राठौर ने कहा कि जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. चाहे वह किसी भी पार्टी से क्यों ना हो. बताते चले कि सदाकत खान एलएलबी का स्टूडेंट है. इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम हॉस्टल में रहता है. सदाकत के कमरे में शूटरों की मीटिंग हुई थी. सदाकत को गिरफ्तार करने के बाद इन सभी चीजों का खुलासा हुआ था. सूत्रों के मुताबिक सदाकत ने बताया कि साबरमती जेल में बंद अतीक ने उमेश पाल की हत्या करने की साजिश रची थी. उसी के कहने पर ही यह लोग बरेली जेल में बंद अशरफ से मिलने गए थे. जहां पर हत्या की पूरी योजना तैयार की गई थी. यूपी एसटीएफ ने बरेली जेल में अशरफ से मिलने वालों का बेवरा निकलवाया है. अब उन लोगों पर भी शिकंजा कसा जाएगा.

अखिलेश ने कहा क्या सरकार न्यायालयों को नहीं मानेगी

मंत्री जेपीएस राठौर के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कोई कुछ भी बोले लेकिन कानून और संविधान अपनी जगह पर है. क्या सरकार न्यायालय को भी नहीं मानेगी? कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि कानून व्यवस्था डायलॉग से नहीं सुधरेगी. अखिलेश ने यह भी कहा कि आपने मिट्टी में मिला देने की बात तो कही लेकिन कानपुर देहात से लेकर अमेठी हर जगह घटनाएं हो रही हैं. इस पर अभी तक क्या ठोस कार्रवाई हुई?

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे.

Trending news