Minister Viral Video: मंत्री के साथ वायरल वीडियो में दिखी महिला आई सामने, खोल दिया पूरा कच्चा चिट्ठा
Advertisement
trendingNow11667388

Minister Viral Video: मंत्री के साथ वायरल वीडियो में दिखी महिला आई सामने, खोल दिया पूरा कच्चा चिट्ठा

Jharkhand News: जमशेदपुर की एक महिला ने आरोप लगाया है कि जो वीडियो चैटिंग सोशल मीडिया में वायरल किया गया है, उसमें उसकी फोटो और वीडियो को एडिट कर फर्जी तरीके से इस्तेमाल किया गया है.

 

Minister Viral Video: मंत्री के साथ वायरल वीडियो में दिखी महिला आई सामने, खोल दिया पूरा कच्चा चिट्ठा

Jharkhand Minister Viral Video: झारखंड के हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता और एक महिला के बीच आपत्तिजनक वीडियो चैटिंग के अंश वायरल होने के बाद सियासी उबाल और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इस बीच जमशेदपुर की एक महिला ने आरोप लगाया है कि जो वीडियो चैटिंग सोशल मीडिया में वायरल किया गया है, उसमें उसकी फोटो और वीडियो को एडिट कर फर्जी तरीके से इस्तेमाल किया गया है.

रांची में एनएसयूआई की एक महिला लीडर ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया है कि मंत्री के कथित वीडियो के साथ उसका नाम जोड़कर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किया है. उन्होंने इसे लेकर रांची के हटिया डीएसपी के पास लिखित शिकायत भी की है.

महिला ने वीडियो मैसेज में क्या कहा?

महिला ने एक वीडियो मेसेज जारी कर कहा है कि वह न तो हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता से कभी मिली है और न ही उन्हें जानती है. किसी ने साजिश पूर्वक उसके चेहरे का इस्तेमाल किया है. महिला ने कहा है कि उसने अपने पति के साथ वीडियो-ऑडियो चैट किया था, जिसे एडिट कर किसी ने मंत्री के साथ जोड़ दिया है. वीडियो में महिला हाथ जोड़ कर प्रशासन और लोगों से गुजारिश कर रही है कि जिसने भी इस तरह का गलत काम किया है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए.

उसने सोशल मीडिया से उसकी छवि खराब करने वाले वीडियो को डिलीट करने की भी गुहार लगाई है. महिला के मुताबिक वह नौकरी करती है और उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. वीडियो और ऑडियो का फर्जी तरीके से इस्तेमाल किया गया है. उसके परिवार का बुरा हाल है.

इधर एनएसयूआई की लीडर आरुषि वंदना सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मंत्री बन्ना गुप्ता का कथित वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने साजिश पूर्वक उनका नाम लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वह मंत्री को राखी बांधती हैं. उनका चरित्र हनन करने की कोशिश की जा रही है.

आरुषि और उनके पति इंद्रजीत ने पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस प्रकरण में सियासी आरोप-प्रत्यारोप का भी सिलसिला चल रहा है. जमशेदपुर पूर्वी क्षेत्र के निर्दलीय विधायक और पूर्व मंत्री सरयू राय ने कहा है कि मंत्री के साथ जिस महिला की वीडियो चैटिंग वायरल हुई है, वह शहर के एक फर्नीचर दुकान में काम करती है. उसे सुरक्षा प्रदान की जाए.

उन्होंने इस मामले में मंत्री बन्ना गुप्ता को मुख्य अभियुक्त बनाते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. सरयू राय ने दावा किया यह अश्लील वीडियो तीन मिनट का है, जिसका 21 सेकेंड का अंश वायरल हुआ है. मंत्री बन्ना गुप्ता ने इस मामले में एसएसपी को की गई लिखित शिकायत में कहा है कि मामले की साइबर जांच कराई जाए. यह फर्जी वीडियो है. चरित्र हनन करने वालों के खिलाफ वह सख्त कार्रवाई के लिए हर कदम उठाएंगे.

इधर कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने भी इस बारे में राज्य इकाई से रिपोर्ट ली है. सूत्रों का कहना है कि पार्टी पर इस मामले में बन्ना गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई का दबाव है. पार्टी के अंदर भी मांग की जा रही है कि उन्हें मंत्री पद से हटाया जाए, क्योंकि इससे राज्य में पार्टी की छवि खराब हो रही है.

बता दें कि भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने इस वीडियो के अंश ट्विट करते हुए मंत्री बन्ना गुप्ता के चरित्र पर सवाल उठाया था. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश सहित पार्टी के कई नेताओं ने इसे लेकर कांग्रेस नेताओं के चाल-चरित्र पर सवाल खड़ा किया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news