Jammu-Kashmir: श्रीनगर में क्रिकेट खेल रहे इंस्पेक्टर पर दागी थीं ताबड़तोड़ गोलियां, अब हालत है ऐसी
Advertisement

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में क्रिकेट खेल रहे इंस्पेक्टर पर दागी थीं ताबड़तोड़ गोलियां, अब हालत है ऐसी

Srinagar News: श्रीनगर के ईदगाह मैदान में रविवार को अन्य दिनों के मुकाबले में अधिक भीड़ होती है. बड़ी संख्या में युवा और किशोर लड़के यहां क्रिकेट खेलने पहुंचते हैं. मैच के बीच आया शख्स अचानक पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा देगा, ये किसी ने सोचा भी नहीं था.

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में क्रिकेट खेल रहे इंस्पेक्टर पर दागी थीं ताबड़तोड़ गोलियां, अब हालत है ऐसी

Jammu Kashmir Police Inspector Masroor Ahmad​ News: जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी को रविवार को श्रीनगर में एक आतंकवादी ने गोली मार दी. अचानक हुए कायराना हमले में वो गंभीर रूप से घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस निरीक्षक मसरूर अहमद वानी ईदगाह मैदान में स्थानीय बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे. तभी आतंकवादी ने उन्हें नजदीक से एक पिस्टल से तीन गोलियां मारीं, जो उनकी आंख, पेट और हाथ में लगीं. मसरूर अहमद ने सोचा भी नहीं होगा कि बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने के दौरान उनके ऊपर कोई इस तरह जानलेवा हमला कर देगा. रविवार को आमतौर पर ईदगाह मैदान में भारी संख्या में युवा खेलने जुटते हैं.

आतंकवादी हवा में फायर झोकते हुए फरार

अधिकारियों ने बताया कि वानी के साथी आतंकवादी के पीछे भागे, लेकिन वह हवा में गोलीबारी करता हुआ आसपास की गलियों से फरार हो गया. उन्होंने बताया कि वानी (35 साल से अधिक आयु) को सौरा के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका ऑपरेशन हुआ. अधिकारी ने बताया कि वानी की हालत नाजुक बताई जा रही है. वानी जिला पुलिस लाइन में तैनात थे.

कश्मीर जोन की पुलिस ने सोशल मीडिया मंच ‘X पर कहा, ‘आतंकवादियों ने श्रीनगर के ईदगाह के पास पुलिस निरीक्षक मसरूर अहमद पर गोलीबारी कर उन्हें घायल कर दिया. उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि इस अपराध में पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया. इलाके की घेराबंदी की गई है.’

‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ ने ली हमले की जिम्मेदारी

पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूह लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ ने हमले की जिम्मेदारी ली है. हालांकि, अधिकारियों ने कहा कि उन्हें हमले को अंजाम देने वाले आतंकवादी के बारे में कुछ सुराग मिले हैं और उसे पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

Trending news