DSP Murder Case: पचगांव डीएसपी हत्याकांड में तीसरी गिरफ्तारी, ऐसे पकड़ में आया आरोपी
Advertisement
trendingNow11269707

DSP Murder Case: पचगांव डीएसपी हत्याकांड में तीसरी गिरफ्तारी, ऐसे पकड़ में आया आरोपी

Pachgaon DSP Murder Case: हरियाणा के नूंह जिले के पचगांव में डीएसपी की हत्या के मामले में पुलिस ने तीसरे सह-आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नूंह पुलिस ने उसे जिले के बीबीपुर गांव से अरेस्ट किया.

 

DSP Murder Case: पचगांव डीएसपी हत्याकांड में तीसरी गिरफ्तारी, ऐसे पकड़ में आया आरोपी

Haryana Nuh DSP Murder Case: हरियाणा के पचगांव में डीएसपी हत्याकांड में पुलिस को तीसरे आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली है. मामले में दो आरोपियों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है. आरोपी की पहचान जाबिद के तौर पर हुई है. वह अलवर का रहने वाला है. पुलिस ने उसको नूंह से गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब तक कुल 3 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

  1. डीएसपी हत्याकांड में तीसरी गिरफ्तारी
  2. नूंह जिले से पुलिस ने पकड़ा
  3. कोर्ट ने 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

गंडवा का रहने वाला है आरोपी

जिला पुलिस प्रवक्ता से मिली जानकारी के मुताबिक, डीएसपी तावडू की हत्या के मामले में तीसरे सह-आरोपी जाबिद उर्फ बिल्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह अलवर जिले के थाना चौपानकी के गंडवा का रहने वाला है. आरोपी को नूंह पुलिस ने थाना सदर के गांव बीबीपुर से गिरफ्तार किया है.

2 दिन की पुलिस रिमांड

गिरफ्तारी के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. पुलिस ने मामले में पहले से गिरफ्तार आरोपियों को 5 दिन की रिमांड पर लिया हुआ है, जिनसे कड़ी पूछताछ जारी है.

सभी आरोपी जल्द होंगे गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, पहले गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद ही तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले के पूरे नेटवर्क का खुलासा कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

चेकिंग के दौरान ट्रक ने था कुचला

बता दें कि हरियाणा के नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे डीएसपी को चेकिंग के दौरान ट्रक ने कुचल दिया था. डीएसपी के चालक और सुरक्षाकर्मी ने सड़क के किनारे कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन सुरेंद्र सिंह ट्रक की चपेट में आ गए थे.
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Trending news