गुजरात चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, अमित शाह ने आदिवासी परिवार संग किया भोजन
Advertisement

गुजरात चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, अमित शाह ने आदिवासी परिवार संग किया भोजन

शाह ने गुजरात भाजपा की ‘विस्तारक’ पहल के तहत आदिवासी परिवार के साथ दोपहर का भोजन किया. इसका लक्ष्य राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले लोगों के साथ सीधे संपर्क स्थापित करना है.

आदिवासी परिवार के साथ दोपहर का भोजन करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह. (एएनआई फोटो)

देवलिया (गुजरात): इस साल के आखिर में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में आदिवासियों का समर्थन प्राप्त करने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार (31 मई) को छोटा उदयपुर जिले के इस सुदूर गांव में घर-घर प्रचार अभियान आयोजित किया. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की बूथ स्तरीय सभा को संबोधित किया. शाह ने गुजरात भाजपा की ‘विस्तारक’ पहल के तहत आदिवासी परिवार के साथ दोपहर का भोजन किया. इसका लक्ष्य राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले लोगों के साथ सीधे संपर्क स्थापित करना है.

शाह राज्य भाजपा प्रभारी भुपेंद्र यादव और पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं के साथ मध्य गुजरात के इस गांव में वोट मांगने के लिए घर-घर गए. गौरतलब है कि भाजपा के गंभीर प्रयासों के बावजूद पूर्वी गुजरात के आदिवासी इलाकों में अब भी कांग्रेस की पकड़ बनी हुई है और वर्ष 2012 के चुनाव में पार्टी ने 28 विधानसभा सीटों में से आधे से अधिक सीटों पर जीत दर्ज की थी.

अपने संक्षिप्त वक्तव्य में शाह ने कहा कि गुजरात अब भी पार्टी का मजबूत गढ़ है और उन्हें इसे और मजबूत बनाना है और यह सुनिश्चित करना है कि राज्य में पार्टी की स्थिति मजबूत बनी रहे. भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘अकेले गुजरात में 48,000 पार्टी कार्यकर्ता दल के कार्यक्रमों, केंद्र और राज्य की हमारी सरकारों के कार्यों के बारे में लोगों को बताने के लिए घर-घर जाएंगे, किसी भी पार्टी ने ऐसा कदम नहीं उठाया है. यहां पर भी आप बूथ स्तर से राष्ट्रीय स्तर तक के कार्यकर्ताओं को देख सकते हैं.’ उन्होंने मोदी के नेतृत्व को पार्टी के लिए ‘गर्व की बात’ करार दिया.

Trending news