Rajasthan News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बिगड़े बोल, राजस्थान के मिनिस्टर के लिए कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11865348

Rajasthan News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बिगड़े बोल, राजस्थान के मिनिस्टर के लिए कह दी ऐसी बात

Rajasthan Politics: नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने जमकर निशाना साधा और उन्हें अरब सागर में फेंकने तक की बात कह दी.

Rajasthan News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बिगड़े बोल, राजस्थान के मिनिस्टर के लिए कह दी ऐसी बात

Gajendra Singh Shekhawat Statement: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के एक विवादित बयान से राजस्थान (Rajasthan) की सियासत गरमा गई है. गजेंद्र सिंह शेखावत ने नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) को अरब सागर (Arabian Sea) में फेंकने की बात कही. गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीकानेर (Bikaner) में परिवर्तन यात्रा की एक सभा में ये बयान दिया. गजेंद्र सिंह शेखावत राजस्थान में बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर बोल रहे थे. गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान का अपमान उस दिन हुआ था जब मंत्री शांति धारीवाल ने कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह आज भी मंत्रिमंडल का हिस्सा हैं. ऐसे व्यक्ति को तो उठाकर अरब सागर में फेंक देना चाहिए.

गहलोत सरकार पर जमकर बोला हमला

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान सरकार का मुखिया रेप के मुकदमों को छिपाने की कोशिश कर रहा है. अपने संबोधन के दौरान, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, 'राजस्थान का अपमान तब हुआ था जब धारीवाल ने कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. वो उल्टा घूमकर ताली बजा रहे थे. राजस्थान निश्चित रूप से मर्दों का प्रदेश है. राजस्थान की मर्दानगी के कारण ही देश में सनातन और हिंदू धर्म सुरक्षित है. राजस्थान की मर्दानगी पर कालिख पोतने का काम अशोक गहलोत सरकार ने किया है.'

मंत्री शांति धारीवाल पर साधा निशाना

उन्होंने आगे कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि धारीवाल आज भी मंत्रिमंडल का हिस्सा हैं. ऐसा व्यक्ति जिसको उठाकर अरब सागर में फेंक देना चाहिए, वह आज भी मंत्री है. इस सरकार को पता चल गया है कि हमारी फाइल निपटने वाली है तो मुफ्त के समान लेकर आए. मुफ्त की घोषणा से क्या कोई राजस्थान की जनता के जमीर को खरीद सकता है.

Trending news