Champai Soren: हेमंत सोरेन के साथ हो गया 'खेला'? चंपाई सोरेन और JMM के 5 विधायक नॉट रिचेबल
Advertisement
trendingNow12389475

Champai Soren: हेमंत सोरेन के साथ हो गया 'खेला'? चंपाई सोरेन और JMM के 5 विधायक नॉट रिचेबल

Champai Soren news: चंपाई के दिल्ली दौरे से रांची तक में हलचल है. सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की जमानत और जेल से रिहाई के बाद से ही चंपाई सोरेन को लेकर चल रही अटकलों का बाजार गर्म था. चंपाई ने अपने निजी स्टाफ के साथ सुबह की फ्लाइट पकड़ी थी. 

Champai Soren: हेमंत सोरेन के साथ हो गया 'खेला'? चंपाई सोरेन और JMM के 5 विधायक नॉट रिचेबल

Champai Soren and Jharkhand Politics: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन रविवार की सुबह दिल्ली पहुंचे. एयरपोर्ट पर उन्हें देखा गया तो अटकलों का दौर लगना शुरू हो गया. चंपाई का क्या कार्यक्रम है, वो अचानक दिल्ली क्यों आ गए? आगे कहां जाएंगे इसकी कोई जानकारी अभी तक साफ नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि फॉर्मर सीएम चंपाई के साथ जेएमएम के 6 विधायक भी हैं, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. वहीं उनके समर्थकों का कहना है कि चंपाई फिलहाल अकेले दिल्ली आए हैं. 

दिल्ली पहुंचे, बीजेपी में होंगे शामिल?

चंपाई के दिल्ली दौरे से रांची तक में हलचल है. चंपाई ने अपने निजी स्टाफ के साथ सुबह की फ्लाइट पकड़ी थी. सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की जमानत और जेल से रिहाई के बाद से ही चंपाई के नेक्स्ट मूव को लेकर अटकलों का दौर चल रहा है. ताजा अटकलों की बात करें तो कहा जा रहा है कि चंपाई जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे. कहा तो ये भी जा रहा है कि उनके साथ करीब 4 से 5 विधायक भी बीजेपी का हिस्सा बन सकते हैं. इन अटकलों को इसलिए भी और अधिक बल मिल रहा है क्यों कि JMM के 5 विधायकों का फोन नॉट रिचेबल जा रहा है.

इन विधायकों के भी साथ आने की चर्चा

सूत्रों के मुताबिक, JMM के जिन विधायकों से नेतृत्व का संपर्क नहीं हो पा रहा है, उनमें दशरथ गगराई, रामदास सोरेन, चमरा लिंडा, लोबिन हेमब्रोम, समीर मोहंती बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक चंपाई कल रात कोलकाता में थे, वहां उन्होंने बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी से भी मुलाकात की थी. वो खबर बाहर आते ही झारखंड की सियासत गर्मा गई थी. ये तक कहा जाने लगा था कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ सियासी 'खेला' हो गया है, बस ऐलान भर होना बाकी है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news