Yamuna River Pollution: यमुना के पानी से नहाए दिल्ली जल बोर्ड के डायरेक्टर संजय शर्मा, BJP सांसद ने दी थी चुनौती
Advertisement
trendingNow11417048

Yamuna River Pollution: यमुना के पानी से नहाए दिल्ली जल बोर्ड के डायरेक्टर संजय शर्मा, BJP सांसद ने दी थी चुनौती

Yamuna River News: दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के डायरेक्टर संजय शर्मा ने कहा कि उन्होंने यमुना नदी (Yamuna River) के पानी में जहरीले केमिकल के होने के फर्जी दावे की सच्चाई बताने के लिए यमुना के पानी से नहाया.

दिल्ली जल बोर्ड के डायरेक्टर यमुना के पानी से नहाए

DJB Director Bathed In Yamuna: दिल्ली (Delhi) में छठ पूजा (Chhath Puja) को लेकर हो रहे राजनीतिक घमासान के बीच दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के डायरेक्टर संजय शर्मा (Sanjay Sharma) यमुना नदी के पानी से नहाए. उन्होंने ऐसा बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा (Pravesh Verma) की तरफ से चुनौती दिए जाने के बाद किया. दावा किया जा रहा था कि यमुना नदी में जहरीला केमिकल मिलाया जा रहा है, जिससे उसमें नहाने वाले लोग बीमार पड़ सकते हैं. दिल्ली जल बोर्ड के डायरेक्टर संजय शर्मा ने कहा कि उन्होंने यमुना नदी में जहरीला केमिकल होने के फर्जी दावे की पोल खोलने के लिए वो यमुना के पानी से नहाए.

डीजेबी डायरेक्टर ने दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के एक अधिकारी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पश्चिमी दिल्ली से सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा और पार्टी नेता तजिंदर सिंह बग्गा के खिलाफ कालिंदी कुंज में यमुना नदी पर एक ‘एंटी-फोमिंग’ पदार्थ के इस्तेमाल की निगरानी के दौरान कथित तौर पर ‘धमकाने’ के लिए पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है.

सांसद पर डीजेबी डायरेक्टर ने लगाए ये आरोप

जान लें कि डीजेबी के उपचार गुणवत्ता नियंत्रण निदेशक संजय शर्मा ने शुक्रवार को कालिंदी कुंज थाने में शिकायत दर्ज कराई. संजय शर्मा की शिकायत के मुताबिक, सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ‘बहुत अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और मेरे साथ दुर्व्यवहार किया. वह यह झूठा प्रचार भी कर रहे हैं कि मैं डीजेबी के अधिकारियों के साथ मिलकर यमुना नदी के पानी में जहर घोल रहा हूं.’ डायरेक्टर संजय शर्मा ने आरोप लगाया कि बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने तजिंदर सिंह बग्गा और अपने कुछ सहयोगियों के साथ उन्हें उनकी ड्यूटी करने से रोका और धमकी दी.

बीजेपी सांसद ने कही थी ये बात

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आरोप लगाया था कि छठ पूजा को लेकर दिल्ली सरकार की तरफ से कोई इंतजाम नहीं किया गया है. श्रद्धालु यमुना के गंदे पानी में नहाने को मजबूर हैं. इससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है.

(न्यूज़ एजेंसी भाषा के इनपुट के साथ)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news