Delhi Crime: पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद, BJP अध्यक्ष को मारा चाकू
Advertisement

Delhi Crime: पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद, BJP अध्यक्ष को मारा चाकू

Delhi Crime: G20 के सुरक्षा को अभेद करते हुए अपराधियों ने आर के पुरम बीजेपी उम्र मंडल अध्यक्ष पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi Crime: पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद, BJP अध्यक्ष को मारा चाकू

Delhi Crime: G20 को लेकर पूरी दिल्ली- NCR के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा की ऐसी की परिंदा भी पर नहीं मार सकता. क्योंकि, आज रात से दिल्ली में एक तरह से अघोषित लॉकडाउन (LockDown) लग रहा है. ऐसे में दिन हो या रात सड़क से लेकर गलियों में 24 घंटे सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किया गया है.

उसके बावजूद अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि ऐसी सुरक्षा को धत्ता बताते हुए अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं. कुछ इसी तरह की घटना आर के पुरम इलाके में देखने को मिली है. कल शाम लगभग 7 बजे आर के पुरम के शास्त्री मार्केट में आर के पुरम से ही बीजेपी के उप मंडल अध्यक्ष स्वराज उम्र 55 साल अपने दुकान के बाहर बैठे हुए थे.

ये भी पढ़ें- Palwal Liquor Crime: पलवल में 50 लाख की शराब जब्त, आरोपी तस्कर गिरफ्तार

इस दौरान दो लोग आए और उनसे लड़ाई झगड़ा करने लगा और इस बीच दोनों में से एक अपराधी ने स्वराज के ऊपर चाकूओं से हमला कर दिया. अपराधियों ने स्वराज को दो जगह चाकू मारे, जिससे वो नीचे जमीन पर गिर गए और दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए. तबतक स्वराज के परिजन और आसपास के लोग आ गए.

परिजनों ने घायल व्यक्ति को गंभीर हालात में एम्स ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों में से एक अपराधी को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है और जांच कर रही है. वहीं घायल स्वराज के परिजन ने मीडिया को बताया कि ये दोनों अपराधी नशेड़ी हैं और कल दोनों ने इनके दुकान से पंखा चुरा लिया था.

उन्होंने आगे बताया कि इसलिए कल उनके पिता के साथ नोकझोक हुई थी. आज उसी संबंध में ये दोनों पिताजी से लड़ाई करने आये थे जिसमें उन दोनों ने पिताजी को चाकू मार दिया.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news