राजस्थान के डूंगरपुर में 'एक और अंजू', इरफान के प्यार में दीपिका ने छोड़ा हिंदू धर्म, बन गई नजीरा
Advertisement
trendingNow11832186

राजस्थान के डूंगरपुर में 'एक और अंजू', इरफान के प्यार में दीपिका ने छोड़ा हिंदू धर्म, बन गई नजीरा

Rajasthan Deepika fled to Kuwait: राजस्थान से एक और अंजू जैसा मामला सामने आया है. जहां डूंगरपुर की रहने वाली दीपिका अपने दो बच्चों और परिवार को छोड़कर आशिक इरफान हैदर के साथ कुवैत चली गई. कुवैत जाकर वह दीपिका से नजीरा बन गई.

फाइल फोटो

Dungarpur Love Jihad Case: राजस्थान के डूंगरपुर की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों को ससुराल में छोड़कर इरफान हैदर नाम के एक शख्स के साथ कुवैत चली गई, जहां वो दीपिका से नजीरा बन गई. इसके बाद दीपिका ने वहां से एक वीडियो जारी कर दावा किया कि ससुराल में उसे कई सालों से टॉर्चर किया जा रहा था जिसके बाद मजबूरी में उसने ये कदम उठाया.

दीपिका ने कहा कि मैं 10 साल से वो यह सबकुछ बर्दाश्त कर रही थी, इसलिए की मेरे बच्चे हैं, पर अब जब मेरे से बर्दाश्त नहीं हुआ तो मैंने ये कदम उठाया है और मैं यहां तक आई हूं और यहां तक आने के पीछे किसी का कोई हाथ नहीं है, अपनी मर्जी से आई हूं, मैंने अपनी मर्जी से इस्लाम कबूल किया है. दीपिका से नजीरा बनी इस महिला ने अपने ससुर पर भी कई आपत्तिजनक आरोप लगाए. 

दीपिका ने कहा कि आधी-आधी रात को दरवाजा ठोकना, गलत जगह पर मुझे टच करना, मेरे साथ गलत हरकतें करना, ये सारी बातें मैंने अपने पति को बताईं, एक बार नहीं बहुत बार बताईं कि मेरे साथ ये हो रहा है, तुम्हारे पापा ये सब कर रहे हैं मेरे साथ, पर उसने कभी भी इस बात को लेकर कोई भी ऐतराज नहीं जताया. हालांकि, ससुराल वालों ने आरोपों से इनकार करते हुए जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाते हुए पुलिस में केस दर्ज कराया.

डेढ़ महीने बाद अब दीपिका का 4.59 मिनट का एक टिकटोक वीडियो वायरल हुआ है. विडियो में दीपिका खुद को नजीरा बता रही है. वहीं वीडियो ने इस्लाम कबूलने का भी जिक्र किया है. हालांकि परिवारवाले इसे लव जिहाद बता रहे हैं. और उसके घर वापसी की मांग कर रहे है. दीपिका के पति ने इसे लेकर 13 जून को चितरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. दीपिका अपने 2 बच्चों को छोड़कर गुजरात के हिम्मतनगर नवाघरा निवासी इरफान हैदर के साथ कुवैत भाग गई. इसका पता ससुराल और गांव के लोगों को चला तो वे एसपी ऑफिस पहुंचे. दीपिका का ब्रेन वॉश कर उसका धर्म परिवर्तन करवाने के भी आरोप लगाएं. 

वायरल वीडियो में दीपिका ने कहा कि उसने 6 से 7 बार सुसाइड करने का भी प्रयास किया. पिता ने उसे कई बार समझाया. इससे 2 से 3 दिन सब ठीक रहने के बाद फिर से वही हरकतें शुरू कर देते, इससे परेशान हो गई थी. पति मुकेश को कई बार मुंबई होटल पर अपने साथ ले जाने के लिए भी कहा, लेकिन उन्होंने भी ध्यान नहीं दिया. पति ने मुंबई में साथ नहीं लाने और मर जाने तक की धमकी दी. इससे वह और ज्यादा परेशान हो गई. पति के साथ उसके पत्नी जैसे रिलेशन भी नही थे. इन सब वजहों से परेशान होकर उसने घर छोड़ने का मन बना लिया. 

वीडियो में दीपिका ने उसे फोन पर धमकियां मिलने की बात भी कही है. उसने कहा की उसके ससुराल, गांव के लोग जब उसे परेशान किया जा रहा था तब कहा थे. वे लोग उस समय उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया. अभी यहां कुवैत में भी कितने ही लोग फोन कर धमकियां देते है. बाहर कही मिल गई तो जिंदा नहीं छोड़ेंगे, मार देंगे. रोज ऐसे फोन कर ब्लैकमेल करते है. मैं इससे परेशान हो गई हूं.

Trending news