Jammu & Kashmir: आतंकियों के खतरनाक इरादों का खुलासा, सेना के ऑपरेशन से बौखला कर रची ये साजिश
topStories1hindi1421556

Jammu & Kashmir: आतंकियों के खतरनाक इरादों का खुलासा, सेना के ऑपरेशन से बौखला कर रची ये साजिश

J&K News:जम्मू-कश्मीर में सेना का ALL OUT ऑपरेशन आतंकवाद के वजूद के लिए खतरा बन गया है. इसी बौखलाहट में आतंकी फिर से कश्मीर में दहशत फैलाना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने खतरनाक प्लान बनाया है.

Jammu & Kashmir: आतंकियों के खतरनाक इरादों का खुलासा, सेना के ऑपरेशन से बौखला कर रची ये साजिश

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की एक खतरनाक साजिश का पर्दाफाश हुआ है. खुफिया एजेंसियों ने जारी अलर्ट जारी किया है कि स्थानीय नेता, बाहरी लोग और एक्स सर्विसमैन को आतंकवादी निशाना बना सकते हैं.

दरअसल जम्मू-कश्मीर में सेना का ALL OUT ऑपरेशन आतंकवाद के वजूद के लिए खतरा बन गया है. इसी बौखलाहट में आतंकी फिर से कश्मीर में दहशत फैलाना चाहते हैं जिसको लेकर हमारी इंटेलिजेंस एजंसियों ने अलर्ट जारी किया है

Zee News को मिली एक्लूसिव जानकारी के मुताबिक अलर्ट में बताया गया है की आतंकी संगठन  लश्कर-ए-तैयबा ( LET ) एक  बड़ी साज़िश रच रहा है जिसमें आतंकी लोकल लीडर, आउटसाइडर और एक्स सर्विसमैन को निशाना बनाया जा सकता है.

हैंडग्रेनेड और IED का इस्तेमाल कर सकते हैं आतंकी
अलर्ट में कहा गया है कि आतंकी अपनी साज़िश में हैंडग्रेनेड और IED का इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं इसी के साथ कश्मीर में बारामुला के रास्तों पर भी हमला कर सकते हैं.

आतंकियों की साज़िश के इनपुट मिलने के बाद हमारी खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षा बलों को सावधान रहने को कहा है जिससे आतंकी अपने मंसूबों में कामयाब न हो पाए.

चार आतंकी ढेर
इस बीच जम्मू कश्मीर के पुलवामा और अनंतनाग जिलों में दो अलग-अलग मुठभेड़ में मंगलवार (1 नवंबर) को चार आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने कहा कि पुलवामा के खांडीपोरा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जहां तीन आतंकवादी मारे गए, वहीं अनंतनाग के सेमथान में एक आतंकी को ढेर किया गया.

पुलिस ने यह भी बताया कि कहा कि इसके अलावा लश्कर-ए-तैयबा के तीन कथित ‘हाइब्रिड’ आतंकवादियों को श्रीनगर और बडगाम जिलों में आतंकवाद रोधी अभियान के दौरान गिरफ्तार भी किया गया.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

 

Trending news