Navjot Singh Sidhu: जेल में बंद नवजोत सिंह सिद्धू के लिए आई बुरी खबर, पत्नी बोलीं- सॉरी, अब तुम्हारा इंतजार नहीं कर सकती...
Advertisement

Navjot Singh Sidhu: जेल में बंद नवजोत सिंह सिद्धू के लिए आई बुरी खबर, पत्नी बोलीं- सॉरी, अब तुम्हारा इंतजार नहीं कर सकती...

Congress नेता नवजोत सिंह सिद्धू 1988 के रोड रेज के एक मामले में एक साल की जेल की सजा काटने के लिए पटियाला सेंट्रल जेल में बंद हैं. उन्हें 2018 में 1,000 रुपये के जुर्माने के साथ छोड़ दिया गया था. इस बीच, उनकी पत्नी ने ट्विटर पर भावुक कर देने वाली बातें लिखी है. 

Navjot Singh Sidhu: जेल में बंद नवजोत सिंह सिद्धू के लिए आई बुरी खबर, पत्नी बोलीं- सॉरी, अब तुम्हारा इंतजार नहीं कर सकती...

Navjot Singh Sidhu's Wife: जेल में बंद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के लिए बुरी खबर आई है. उनकी पत्नी नवजोत कौर को कैंसर हो गया है. उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. नवजोत कौर को स्टेज 2 कैंसर है. उन्होंने पति के लिए भावुक खत लिखा है.

नवजोत कौर ने क्या लिखा?

नवजोत कौर ने लिखा, मेरे पति नवजोत सिंह सिद्धू  उस अपराध के लिए जेल में हैं जो उन्होंने किया ही नहीं. अपराध में शामिल सभी लोगों को क्षमा करें. हर दिन आपका इंतजार करना शायद आपसे ज्यादा तकलीफ देता है. हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश करते हुए इसे साझा करने के लिए कहा. 

उन्होंने आगे लिखा कि, आपको बार-बार इंसाफ से वंचित होते देख आपका इंतजार किया. सच्चाई इतनी ताकतवर होती है लेकिन बार-बार आपकी परीक्षा लेती है. कलयुग. सॉरी आपका इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह स्टेज 2 कैंसर है.  किसी को दोष नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि यह भगवान की योजना है.. बिल्कुल सही.

कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा ने ट्वीट किया, 'मुझे खेद है कि आपको सर्जरी करानी पड़ी. गनीमत रही कि समय पर इसका पता चल गया. आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना.  बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू 1988 के रोड रेज के एक मामले में एक साल की जेल की सजा काटने के लिए पटियाला सेंट्रल जेल में बंद हैं. उन्हें 2018 में 1,000 रुपये के जुर्माने के साथ छोड़ दिया गया था.

'सिद्धू को फंसाया गया'

पूर्व विधायक नवजोत कौर सिद्धू ने दावा किया था कि जिस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को फंसाया गया है, उसमें उनकी कोई गलती नहीं है. इस दौरान उन्होंने पूर्व की सरकारों पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, लोगों की सेवा करने वाले को साजिश के तहत फंसाया गया है, जबकि बदमाश बाहर खुलेआम घूम रहे हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि यह पूरी साजिश बादलों और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रची है. उन्होंने दावा किया कि नवजोत सिंह सिद्धू के एक अप्रैल तक जेल से बाहर आने की उम्मीद है. उन्होंने दावा किया कि जेल से बाहर आते ही वह पहले की तरह पंजाब और लोगों के लिए लड़ते रहेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news