'न अपील, न वकील, न दलील', रोहित रंजन के सपोर्ट में आए CM शिवराज और मनोज तिवारी, कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow11245260

'न अपील, न वकील, न दलील', रोहित रंजन के सपोर्ट में आए CM शिवराज और मनोज तिवारी, कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

Zee News Anchor Rohit Ranjan: Zee News के एंकर रोहित रंजन के साथ छत्तीसगढ़ पुलिस की जबरिया कार्रवाई पर पूरा देश एंकर के सपोर्ट में खड़ा हो गया है. देश की दिग्गज हस्तियों ने भी पूरे मामले पर कांग्रेस और छत्तीसगढ़ सरकार को आड़े हाथों लिया है.

'न अपील, न वकील, न दलील', रोहित रंजन के सपोर्ट में आए CM शिवराज और मनोज तिवारी, कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

Zee News Anchor Rohit Ranjan: Zee News के एंकर रोहित रंजन के साथ छत्तीसगढ़ पुलिस की जबरिया कार्रवाई पर पूरा देश एंकर के सपोर्ट में खड़ा हो गया है. देश की दिग्गज हस्तियों और नेताओं ने रोहित रंजन के साथ हुई बदसलूकी पर कांग्रेस और छत्तीसगढ़ सरकार को आड़े हाथों लिया है. इस बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी कांग्रेस और भूपेश बघेल की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

पूरा देश ZEE NEWS के साथ

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रोहित रंजन की गिरफ्तारी की कोशिश पर कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि यह लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने पुलिस का गलत इस्तेमाल कर सोनिया गांधी को प्रसन्न करने की कोशिश की है. छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई पर सीएम शिवराज ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा, 'न अपील, न वकील, न दलील'.

मनोज तिवारी ने कांग्रेस को घेरा

वहीं, मनोज तिवारी ने भी कांग्रेस और भूपेश बघेल पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि क्या छत्तीसगढ़ सरकार राहुल गांधी के प्रेम में इतनी अंधी हो चुकी है कि.. लॉ एंड ऑर्डर भी भूल गई है. छत्तीसगढ़ सरकार ने छत्तीसगढ़ की पुलिस को अजीब दुविधा में डाल दिया है. धिक्कार है कांग्रेस पर और छत्तीसगढ़ की सरकार पर. इनकी यही स्थिति रही तो छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस सरकार गिर जाएगी. छत्तीसगढ़ पुलिस को लोकल पुलिस को इनफॉर्म करना चाहिए था. लोकल पुलिस के सहयोग से अगर जरूरी है.. तो ही गिरफ्तारी हो सकती है. लेकिन छत्तीसगढ़ की सरकार ने गुंडागर्दी की है. रोहित रंजन को गुंडों की तरह उठवाया है इसपर कार्रवाई होगी, हम लीगल टीम से बात कर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ पुलिस की जबरदस्ती

बता दें कि मंगलवार को छत्तीसगढ़ की पुलिस ने ZEE NEWS के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने की कोशिश की. छत्तीसगढ़ पुलिस के 10-15 कर्मचारी कैजुअल कपड़ों में आए और सुबह लगभग 5 बजे गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित रोहित रंजन के घर में जबरदस्ती घुस गए. पुलिस ने रोहित रंजन के परिवार के साथ भी बदसलूकी की.

न आईकार्ड ना वर्दी

छत्तीसगढ़ पुलिस यूपी पुलिस को बिना सूचना दिए रोहित रंजन के घर पहुंची थी. पुलिस का इरादा एंकर को गुपचुप तरीके से उठा ले जाने का था. छत्तीसगढ़ पुलिस के जवानों के पास ना तो आई कार्ड था और ना ही वो वर्दी में थे. इस कार्रवाई के साथ ही कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ की पुलिस लोगों के निशाने पर आ गई. छत्तीसगढ़ पुलिस के इस एक्शन से लोगों में गुस्सा है और वह सोशल मीडिया पर उसे जोर-शोर से जाहिर कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news