Firing in Begusarai: बेगूसराय गोलीकांड पर बोले CM नीतीश, 'लगता है कोई साजिश है...'
Advertisement
trendingNow11351807

Firing in Begusarai: बेगूसराय गोलीकांड पर बोले CM नीतीश, 'लगता है कोई साजिश है...'

Begusarai Firing: बेगूसराय गोली कांड पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अधिकारियों को आदेश दिया है कि एक-एक चीज पर नजर रखें. साथ ही उन्होंने कहा कि लगता है कोई साजिश है. 

Firing in Begusarai: बेगूसराय गोलीकांड पर बोले CM नीतीश, 'लगता है कोई साजिश है...'

Bihar CM Reaction on Begusarai Firing: बेगूसराय में बीते दिन हुए गोलीकांड पर अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान आया है. उन्होंने इस मामले में साजिश की आशंका जताई है. नीतीश कुमार ने कहा कि अधिकारियों को आदेश दिया है कि एक-एक चीज पर नजर रखें. साथ ही उन्होंने कहा कि लगता है कोई साजिश है. इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार बोले कि अति पिछड़ी जाति के लोगों को निशाना बनाया गया.  

सीएम नीतीश पर उठ रहे सवाल

बता दें कि बिहार के बेगूसराय में हुए गोलीकांड के बाद नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल उठा रहे हैं. बीजेपी उनपर लगातार हमलावर है. इसी बीच नीतीश कुमार ने DGP से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली. नीतीश कुमार ने पहली बार बेगूसराय गोलीकांड पर प्रतिक्रिया दी और साजिश की तरफ इशारा किया. नीतीश कुमार ने कहा कि कोताही बरतने वाले पुलिसकर्मी सस्पेंड किए गए हैं और पूरे घटना की हर पहलू से जांच हो रही है. नीतीश कुमार ने कहा कि इस तरह की घटना पहले कभी नहीं हुई है.

मंगलवार को हुआ गोलीकांड

गौरतलब है कि मंगलवार शाम को बेगूसराय में बेखौफ बाइक सवार दो बदमाशों ने 11 निर्दोष लोगों को गोली मार दी. इनमें से एक की मौत घटनास्थल पर हो गई. जबकि अन्य घायल हो गए. जख्मी मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है.

भरे बाजार में चलाईं गोलियां

अपराधी कितने बेखौफ थे इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि नेशनल हाइवे 28 पर चार थाना क्षेत्रों से निकलते हुए 30 किलोमीटर तक बदमाशों ने 40 मिनट तक राह चलते लोगों को गोली मारी. फरार बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. आरोपियों की धर-पकड़ के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं, जो कई जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news