Greater Noida की यूनिवर्सिटी में सिगरेट पीने को लेकर बवाल, छात्रों-सिक्योरिटी गार्ड के बीच मारपीट में 15 घायल
Advertisement
trendingNow11725129

Greater Noida की यूनिवर्सिटी में सिगरेट पीने को लेकर बवाल, छात्रों-सिक्योरिटी गार्ड के बीच मारपीट में 15 घायल

Greater Noida: गार्डों ने छात्रों की कई मोटरसाइकिलें भी तोड़ डाली. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. मौके पर पहुंची थाना ईकोटेक प्रथम पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया है और दोनों पक्षों की तहरीर पर जांच चल रही है.

Greater Noida की यूनिवर्सिटी में सिगरेट पीने को लेकर बवाल, छात्रों-सिक्योरिटी गार्ड के बीच मारपीट में 15 घायल

Greater Noida News: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर सिक्योरिटी गार्डस की दबंगई देखने को मिली है. यहां पर देर रात सिगरेट पीने को लेकर उनका जिम्स हॉस्टल के छात्रों के साथ विवाद हो गया. गार्ड एकत्र होकर हॉस्टल के छात्रों पर हमला बोल दिया. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, इसमें 15 छात्र घायल हुए.

गार्डों ने छात्रों की कई मोटरसाइकिलें भी तोड़ डाली. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. मौके पर पहुंची थाना ईकोटेक प्रथम पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया है और दोनों पक्षों की तहरीर पर जांच चल रही है. घटना गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में स्थित मुंशी प्रेमचंद हॉस्टल की है. 

रविवार देर रात सिगरेट पीने को लेकर गार्डों से विवाद हो गया. बाद में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई. आरोप है कि सुरक्षा गार्ड ने अपने पांच अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया और छात्रों से मारपीट की. छात्रावास में रहने वाले कई अन्य छात्र भी मौके पर आ गए. छात्रों का आरोप है कि सुरक्षा गार्ड व उसके साथियों ने लाठी-डंडे से लैस होकर छात्रावास के कमरे में घुसकर छात्रों को पीटा. मारपीट में करीब 15 छात्र घायल हुए है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इकोटेक एक कोतवाली प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद कालेज प्रबंधन के कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. मौके पर पुलिस द्वारा 33 लोगों को हिरासत मे लिया गया है. छात्रावास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. दोनों पक्षों से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. एहतियात के तौर पर मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

जरूर पढ़ें..

51 घंटे बाद ट्रैक पर दौड़ी पहली ट्रेन, रेल हादसे की CBI से जांच की मांग... जानें दुर्घटना के बाद कैसे हैं हालात?
क्या बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ केस वापस लिया गया? पीड़िता के पिता ने दिया ये बयान

 

 

Trending news