GameOver: चेतन शर्मा के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़! लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन
Advertisement

GameOver: चेतन शर्मा के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़! लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

Chetan Sharma Resign: चेतन शर्मा (Chetan Sharma) के इस्तीफे के बाद उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. Operation GameOver का बड़ा प्रभाव दिखा है. चेतन शर्मा ने BCCI के चीफ सेलेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है.

GameOver: चेतन शर्मा के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़! लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

Chetan Sharma Memes: ज़ी न्यूज़ के Operation GameOver का बहुत बड़ा असर हुआ है और इसके चलते चेतन शर्मा (Chetan Sharma) को BCCI के चीफ सेलेक्टर के पद से इस्तीफा देना पड़ा है. इस्तीफे के बाद चेतन शर्मा का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर चेतन शर्मा से जुड़े मीम्स की बाढ़ आ गई है. यूजर अलग-अलग तरह से चेतन शर्मा और उनके इस्तीफे पर रिएक्शन दे रहे हैं.  Operation GameOver में ज़ी न्यूज़ के खुफिया कैमरे पर चेतन शर्मा ने टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं. चेतन शर्मा ने Operation GameOver में सौरव गांगुली से लेकर विराट कोहली तक को लेकर कई बातें कहीं. लेकिन, अब चेतन शर्मा के इस्तीफे के बाद उनको लेकर मीम्स इंटरनेट पर छाए हुए हैं.

चेतन शर्मा हुए ट्रोल

बीसीसीआई (BCCI) के चीफ सेलेक्टर के पद से चेतन शर्मा के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है. बड़े पैमाने पर लोग चेतन शर्मा के मीम्स शेयर कर रहे हैं. आइए इसके बारे में जानते हैं.

सोशल मीडिया पर छाए चेतन शर्मा के मीम्स

एक यूजर ने किंग चेतन शर्मा लिखकर मीम ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने चेतन शर्मा का जो फोटो पोस्ट किया, उसमें लिखा है कि ना डरे ना जिम करे चेतन शर्मा हूं बेटा, तकिए पर लेटे-लेटे सारे क्रिकेटरों में क्लेश करवा दूं जब मेरा मन करे.

वहीं, एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया कि चेतन शर्मा के हिसाब से भारतीय क्रिकेट प्लेयर्स. इस ट्वीट के साथ जो फोटो दिख रहा हैं उसमें एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक और मीम में जय शाह और सौरव गांगुली के गैंग्स ऑफ वासेपुर के सरदार खान के स्टाइल में चेतन शर्मा से मिलने जाने के बारे में बताया जा रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news