आज दूध का दूध, पानी का पानी... SC के फैसले से गदगद केजरीवाल ने INDIA गठबंधन को भी दे डाली बधाई
Advertisement

आज दूध का दूध, पानी का पानी... SC के फैसले से गदगद केजरीवाल ने INDIA गठबंधन को भी दे डाली बधाई

Chandigarh Mayor Election News: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आप उम्मीदवार कुलदीप कुमार की जीत को सही ठहराने पर सीएम केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में लोकतंत्र को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद.

आज दूध का दूध, पानी का पानी... SC के फैसले से गदगद केजरीवाल ने INDIA गठबंधन को भी दे डाली बधाई

Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आप उम्मीदवार कुलदीप कुमार की जीत को सही ठहराने पर सीएम केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में लोकतंत्र को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद. यह लोकतंत्र की जीत है. यह इंडिया गठबंधन की जीत है. भाजपा ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव को चुरा लिया था.. हम जीत छीनकर लाए हैं.

AAP के कुलदीप कुमार विजयी घोषित

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में भाजपा की जीत को आम आदमी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज किया था. सुप्रीम कोर्ट ने आप के 8 'अमान्य' वोटों को वैध मानने का आदेश दिया. साथ ही रिटर्निंग ऑफिसर अनिल मसीह को कारण बताओ नोटिस जारी करने का निर्देश दिया. कोर्ट ने कहा कि ये 8 वोट आप उम्मीदवार कुलदीप कुमार के पक्ष में डाले गए थे और मसीह ने इन्हें खराब कर दिया था. कोर्ट ने मेयर चुनाव में कुलदीप कुमार को विजयी घोषित किया है.

अरविंद केजरीवाल ने पूरे देश को दी बधाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा की धांधली सबसे सामने आ गई है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से आज दूध का दूध.. पानी का पानी हो गया है. उन्होंने इस जीत की बधाई पूरे देशवासियों के साथ इंडिया गठबंधन को भी दी. केजरीवाल ने कहा कि यह केवल भारतीय लोकतंत्र और माननीय सुप्रीम कोर्ट के कारण ही संभव हो सका. हमें किसी भी कीमत पर अपने लोकतंत्र की निष्पक्षता को बनाए रखना होगा.

केंद्र सरकार बेनकाब...

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इस फैसले से भारतीय लोकतंत्र की विजय हुई है. आज चिंता की बात यह है कि केंद्र में सत्ता में रहने वाली पार्टी और दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कैमरे पर वही करती हुई पकड़ी गई जो वह कर रही थी. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जिस तरह से केंद्र सरकार को बेनकाब किया है, वैसा पहले कभी नहीं हुआ.

Trending news