Mainpuri: रसगुल्ले पर मचा बवाल, दुल्हन के मौसा का कत्ल, शादी समारोह में पसरा मातम
Advertisement

Mainpuri: रसगुल्ले पर मचा बवाल, दुल्हन के मौसा का कत्ल, शादी समारोह में पसरा मातम

Mainpuri News: शादी समारोह में आए दिन मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती हैं. शादी के माहौल में अकसर देखा गया है कि किसी न किसी बात पर लोग आपस में भिड़ जाते हैं, जिसका अंजाम बुरा होता है. ऐसा ही कुछ हुआ है उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में.

Mainpuri: रसगुल्ले पर मचा बवाल, दुल्हन के मौसा का कत्ल, शादी समारोह में पसरा मातम

Mainpuri News: शादी समारोह में आए दिन मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती हैं. शादी के माहौल में अकसर देखा गया है कि किसी न किसी बात पर लोग आपस में भिड़ जाते हैं, जिसका अंजाम बुरा होता है. ऐसा ही कुछ हुआ है उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में. मैनपुर के शादी समारोह में चौंका देने वाली घटना से स्तब्ध हैं. दंग कर देने वाली बात यह है कि रसगुल्ले को लेकर हुई लड़ाई में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई.

मैनपुरी के कुरावली कोतवाली क्षेत्र में आने वाले बीकापुर गांव में यह शादी समारोह हो रहा था. पुलिस ने बताया कि बीकापुर में रणबीर सिंह अपने साले रामकिशोर के साथ अपने साढ़ू भाई की बेटी के शादी में शामिल होने आए थे. इस दौरान गांव के ही कुछ लड़के रसगुल्ले से भरी बाल्टी चुराकर जाने लगे.

रणबीर सिंह और रामकिशोर ने इन युवकों को देख लिया. दोनों ने जब आरोपी युवकों को चोरी करने से रोका तो बात बिगड़ने लगी. आरोपियों ने रणबीर सिंह और रामकिशोर की बेरहमी से पिटाई कर दी. गंभीर चोट के कारण रणबीर सिंह मौके पर ही मौत हो गई.

रामकिशोर को फौरन सैफई के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान गांव के ही रजत और अजय के रूप में हुई है. एक आरोपी युवक अब भी फरार है. मामले में कुल तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने सभी के खिलाफ हत्या के साथ-साथ अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news