राहुल गांधी के एड्रेस पर जलेबी ऑनलाइन ऑर्डर कर दी.. कांग्रेस के घाव पर BJP ने छिड़का नमक!
Advertisement
trendingNow12465982

राहुल गांधी के एड्रेस पर जलेबी ऑनलाइन ऑर्डर कर दी.. कांग्रेस के घाव पर BJP ने छिड़का नमक!

Jalebi in Haryana: राहुल गांधी के एड्रेस पर ऑनलाइन जलेबी ऑर्डर की गई है. ये ऑर्डर हरियाणा बीजेपी की ही तरफ से किया गया है. इसमें राहुल गांधी के 24 अकबर रोड का एड्रेस डाला गया है.

राहुल गांधी के एड्रेस पर जलेबी ऑनलाइन ऑर्डर कर दी.. कांग्रेस के घाव पर BJP ने छिड़का नमक!

Haryana Vidhansabha Chunav: हरियाणा चुनाव ने इस बार जलेबी की लॉटरी लगा दी है, जिसकी जुबान पर देखो जलेबी का ही नाम है. कांग्रेस तो हार गई लेकिन जलेबी की चर्चा बढ़ गई. इसी बीच हरियाणा बीजेपी ने राहुल के जख्मों पर नमक छिड़क दिया है. हुआ यह कि हरियाणा बीजेपी की तरफ से एक फोटो शेयर की है जिसमें राहुल गांधी के एड्रेस पर ऑनलाइन जलेबी ऑर्डर की गई है. ये ऑर्डर हरियाणा बीजेपी की ही तरफ से किया गया है. इसमें राहुल गांधी के 24 अकबर रोड का एड्रेस डाला गया है और कुछ साढ़े पांच सौ रुपये की एक किलो जलेबी ऑर्डर की गई है.

हरियाणा विधानसभा चुनाव की जलेबी

असल में जलेबी का यह पूरा बखेड़ा तब शुरू हुआ जब राहुल गांधी सोनीपत के गोहाना में जनसभा को संबोधित करने गए थे. इस दौरान कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें गोहाना की जलेबी खिलाया था. गोहाना की जलेबी की राहुल गांधी ने खूब तारीफ की थी. राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के लिए जलेबी लेकर गए. हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद जलेबी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा.

हरियाणा जलेबी ने ये ऑर्डर किया

इसी कड़ी में हरियाणा जलेबी ने ये ऑर्डर किया है. यहां तक कि जलेबी बनाने वाले दुकानदार ने कहा कि, राहुल गांधी ने जलेबी की तारीफ की थी. ये देसी घी में बनी हुई है. एक हफ्ते तक खराब नहीं होती. यह एक हफ्ते से ज्यादा ही चलती है. जब राहुल गांधी ने इसकी तारीफ की है, तो आइटम में दम होगा. आम जनता भी हमारी जलेबी की तारीफ करती है.

इतना ही नहीं दुकानदार ने यह भी कह दिया था कि ये जलेबी फैक्ट्री का आइटम नहीं है, ये दुकान का बनाया गया आइटम है. दस लोगों का स्टाफ यहां जलेबी बनाते हैं. और आप लोगों की सेवा करते हैं, हमारी तीन दुकान है. ये दुकान मेरे पैदा होने से पहले का है. मैं 22-23 साल से यहां काम करता हूं. पूरा माल देसी घी में तैयार होता है, यहां के जलेबी की मांग हिंदुस्तान के साथ बाहर भी होती है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news