'कर्नाटक में ताश के पत्तों की तरह बिखर रही भाजपा, इस बार हो जाएगी साफ'
Advertisement
trendingNow11656406

'कर्नाटक में ताश के पत्तों की तरह बिखर रही भाजपा, इस बार हो जाएगी साफ'

भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिए जाने के बाद शेट्टार ने इस्तीफा दे दिया था. छह बार के विधायक 67 वर्षीय शेट्टार को भाजपा के शीर्ष नेताओं ने दूसरों के लिए रास्ता बनाने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने अपनी ओर से जोर देकर कहा था कि वह आखिरी बार चुनाव लड़ना चाहते हैं.

'कर्नाटक में ताश के पत्तों की तरह बिखर रही भाजपा, इस बार हो जाएगी साफ'

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. उन्होंने कांग्रेस का दामन थामते ही बीजेपी पर करारा पलटवार किया और कहा कि कर्नाटक में सत्ताधारी पार्टी ताश के पत्तों की तरह बिखर रही है. कांग्रेस ने 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जगदीश शेट्टार ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी पर बहुत कम लोगों का नियंत्रण है.

बेंगलुरु में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, महासचिव के सी वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सुरजेवाला (कर्नाटक प्रभारी), केपीसीसी अध्यक्ष डी के शिवकुमार और विधानमंडल दल के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की मौजूदगी में जगदीश शेट्टार कांग्रेस में शामिल हुए.

उनके शामिल होने के बाद एक ट्वीट में, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा, 'कर्नाटक की राजनीति में एक बड़ा बदलाव आया है. पूर्व सीएम और राज्य भर में व्यापक रूप से सम्मानित नेता जगदीश शेट्टार आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं.' रमेश ने कहा, 'कर्नाटक कांग्रेस इस बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने की राह पर है. बीजेपी ताश के पत्तों की तरह गिर रही है.'

भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिए जाने के बाद रविवार को शेट्टार ने हुबली-धारवाड़ (मध्य) के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था. छह बार के विधायक 67 वर्षीय शेट्टार को भाजपा के शीर्ष नेताओं ने दूसरों के लिए रास्ता बनाने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने अपनी ओर से जोर देकर कहा था कि वह आखिरी बार चुनाव लड़ना चाहते हैं. इसके बाद भी उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया.

कांग्रेस में शामिल होने के बाद, शेट्टार ने आरोप लगाया कि उन्हें टिकट से वंचित करके बीजेपी ने अपमानित किया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

 

Trending news