कमलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, पूछताछ के लिए घर पहुंची पुलिस की फौज, लगाया ये आरोप
Advertisement

कमलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, पूछताछ के लिए घर पहुंची पुलिस की फौज, लगाया ये आरोप

Chhindwara Police At Kamalnath House: छिंदवाड़ा का सियासी तापमान बढ़ गया है. पूर्व सीएम कमलनाथ के घर पुलिस पहुंची है. बताया जा रहा है कि कमलनाथ के पीए के खिलाफ बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी शाहू ने शिकायत की है.

Kamalnath

Chhindwara : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. किसी जांच के सिलसिले में पुलिस छिंदवाड़ा में शिकारपुरा स्थित उनके घर पहुंची है. बताया जा रहा है, कि पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए पहुंची है. कांग्रेस ने कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ को छिंदवाड़ा से फिर से चुनावी मैदान में उतारा है. तो वहीं बीजेपी उम्मीदवार विवेक बंटी साहू ने कमल नाथ के खिलाफ कोई शिकायत की थी. 

बताया जा रहा है, कि मंगलवार ( 15 अप्रैल )  को अमित शाह का यहां पर विशाल रोड शो होना है. बता दें कि छिंदवाड़ा में पहले चरण में ही मतदान 19 अप्रैल को है.

 

बंटी साहू ने लगाया ये आरोप

बंटी साहू का आरोप है कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी और निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट ने अन्य पत्रकारों को मेरा आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. इसी को लेकर बंटी साहू ने पुलिस में शिकायत दी थी.

 

कांग्रेस के नेताओं पर दबाव डाल रही भाजपा : कमलनाथ

पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक्स पर लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस के नेताओं पर दबाव डाल रही है और जो दबाव में नहीं आता, उसके ऊपर छापेमारी और दूसरी कार्रवाई कर रही है. कांग्रेस के आदिवासी विधायक नीलेश उइके पर इस तरह का दबाव डाला गया, लेकिन वे इसके आगे नहीं झुके तो उनके ऊपर छापे डाले गए.

साथ ही कमलनाथ ने कहा कि मैं पार्टी के कार्यकर्ताओं का आह्वान करता हूं कि इस तरह के दमन और उत्पीड़न से भयभीत न हों और पूरी तरह एकजुट होकर जनता के सामने जाएं. छिंदवाड़ा की जनता इस तरह के अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करेगी. मुझे आशा ही नहीं, पूर्ण विश्वास है कि जीत सत्य की ही होगी.

Trending news