Vaishali News: राघोपुर प्रखंड के जुरावनपुर के बरारी पंचायत में लगी आग, सामान जलकर राख
Advertisement

Vaishali News: राघोपुर प्रखंड के जुरावनपुर के बरारी पंचायत में लगी आग, सामान जलकर राख

Bihar News : फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रमिणों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक घर में रखा सोने-चांदी के जेवरात, बर्तन, चौकी, पलंग, पचास हजार नगद राशि, अनाज ,बक्सा, वस्त्र, कम्बल, रजाई, तकिया, तोशक आदि जलकर राख हो गया. इस घटना के बाद से अग्नि पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Vaishali News: राघोपुर प्रखंड के जुरावनपुर के बरारी पंचायत में लगी आग, सामान जलकर राख

वैशाली: राघोपुर प्रखण्ड क्षेत्र के जुड़ावनपुर बरारी पंचायत में अचानक आग लगने से पांच घर जल कर राख हो गए. बता दें कि आग लगने से लाखों रुपये की सम्पति भी नष्ट हो गई. घटना के संबंध मे जुड़ावनपुर बरारी पंचायत निवासी शंकर राय ने बताया कि शकर राय, जंगली राय, रवि राय, अलाव राय तथा गुड्डू कुमार सहित घर के सभी सदस्य खेत में काम करने के लिए गए थे. इसी दौरान अचानक घर में आग लग गई.

ग्रामीणों द्वारा शोर मचाने पर जब अपने घर पर पहुंचे तो देखा कि मेरे घर में आग लगी है. आग इतनी भयावह थी कि उस पर काबू पाने के लिए ग्रामीणों के मदद से चापाकल और मोटर पम्प की सहायता से आग पर काबू पाने का प्रयास किया. लेकिन आग पर काबू पाते नहीं देख राघोपुर थाना और जुड़ावनपुर थाना को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही राघोपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार और जुड़ावनपुर थानाध्यक्ष मोहम्मद फही मुल्ला खान ने फायर ब्रिगेड की टीम को घटना स्थल की ओर रवाना कर दिया.

फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रमिणों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक घर में रखा सोने-चांदी के जेवरात, बर्तन, चौकी, पलंग, पचास हजार नगद राशि, अनाज ,बक्सा, वस्त्र, कम्बल, रजाई, तकिया, तोशक आदि जलकर राख हो गया. इस घटना के बाद से अग्नि पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घर में आनाज का एक दाना नहीं रहने के कारण छोटे-छोटे बच्चे भूख से बिलबिला रहे थे. पड़ोसी द्वारा खाना देने के बाद जब बच्चों ने खाना खाया तो उसकी पेट की ज्वाल शांत हुई.

जुड़ावनपुर थानाध्यक्ष मोहम्मद फही मुल्ला खान ने बताया कि इस संबंध में थाने में एक आवेदन दिया गया है. घटना के संबंध में प्रखण्ड विकास पदाधिकारी और अंचलाधिकारी को मोबाईल द्वारा सूचना दी गयी है.

इनपुट- रवि मिश्रा 

ये भी पढ़िए- Gaya News: कंचनपुर गांव में क्रैश हुआ सेना का माइक्रो एयरक्राफ्ट, मौके पर पहुंचे आर्मी के जवान

 

Trending news