Harsh Murder Case : समस्तीपुर लोकसभा चुनाव के प्रचार में शांभवी चौधरी के लिए काम कर रहे थे हर्ष राज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2267216

Harsh Murder Case : समस्तीपुर लोकसभा चुनाव के प्रचार में शांभवी चौधरी के लिए काम कर रहे थे हर्ष राज

Harsh Murder Case : शांभवी चौधरी ने कहा कि वह हर्ष कुमार की निर्मम हत्या से दुखी हैं. उन्होंने बताया कि हर्ष उनके साथ समस्तीपुर चुनाव के दौरान सक्रिय रूप से प्रचार में जुटे हुए थे और हमेशा उनकी मदद करते थे. उन्होंने प्रशासन से आग्रह किया कि इस हत्याकांड की गहन जांच हो और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

Harsh Murder Case : समस्तीपुर लोकसभा चुनाव के प्रचार में शांभवी चौधरी के लिए काम कर रहे थे हर्ष राज

Harsh Murder Case: पटना यूनिवर्सिटी के लॉ कॉलेज में बने परीक्षा केंद्र पर सोमवार को बीएन कॉलेज के विद्यार्थी हर्ष राज की असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट कर हत्या कर दी गई. इस घटना पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने शोक व्यक्त किया है. समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से एलजेपी (आर) की प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने फेसबुक पर लिखा कि वह इस घटना से स्तब्ध हैं. मदन साहनी ने इस घटना को अत्यंत चिंताजनक बताया और मामले की जांच की मांग की.

एक मां ने अपना बेटा और पिता ने अपने बुढ़ापे का सहारा खो दिया : शांभवी चौधरी
शांभवी चौधरी ने कहा कि वह हर्ष राज की निर्मम हत्या से दुखी हैं. उन्होंने बताया कि हर्ष उनके साथ समस्तीपुर चुनाव के दौरान सक्रिय रूप से प्रचार में जुटे हुए थे और हमेशा उनकी मदद करते थे. उन्होंने प्रशासन से आग्रह किया कि इस हत्याकांड की गहन जांच हो और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. शांभवी चौधरी ने कहा कि हर्ष की मौत से एक मां ने अपना बेटा और पिता ने अपने बुढ़ापे का सहारा खो दिया है. उन्होंने ईश्वर से हर्ष की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोकग्रस्त परिवार को सांत्वना दी. उन्होंने यह भी कहा कि दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

मदन सहनी ने पुलिस विभाग पर साधा निशाना, कहा इनसे हुई है चूक
बिहार सरकार के वरिष्ठ मंत्री मदन सहनी ने इस घटना को अत्यंत चिंताजनक बताते हुए कहा कि पटना विश्वविद्यालय में जब भी बड़ी परीक्षा होती है तो वहां पुलिस तैनात होती है. ऐसे में पुलिस की मौजूदगी के बावजूद यह घटना कैसे हुई, इसकी भी जांच होनी चाहिए. मदन सहनी ने कहा कि इस घटना में जो भी दोषी होंगे, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. अगर पुलिस विभाग की ओर से चूक हुई है, तो उन पर भी कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि इस घटना की तुलना पुराने दौर से नहीं की जानी चाहिए. मदन सहनी ने तेजस्वी यादव के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तेजस्वी की तुकबंदी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि बिहार और देश की जनता एनडीए के साथ है और अंतिम चरण के मतदान में भी जनता पूरी तरह से एनडीए के साथ खड़ी है. इस प्रकार हर्ष राज की हत्या ने पूरे राज्य में गहरा शोक और चिंता का माहौल बना दिया है. प्रशासन से घटना की गहन जांच और दोषियों को सख्त सजा की मांग की जा रही है.

छात्रसंघ ने सभी कॉलेजों में विद्यार्थियों की सुरक्षा करने की अपील की
पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया और सभी कॉलेजों में विद्यार्थियों की सुरक्षा की व्यवस्था करने की अपील की. छात्रसंघ के अध्यक्ष आनंद मोहन ने कहा कि पहले भी कॉलेजों में विद्यार्थियों की सुरक्षा को लेकर गार्ड की व्यवस्था की मांग की गई थी, लेकिन अब तक कोई खास कदम नहीं उठाए गए हैं. उन्होंने कहा कि कैंपस में विद्यार्थियों की सुरक्षा और मारपीट की घटनाओं को रोकने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन को तत्काल प्रभाव से गार्ड की व्यवस्था करनी चाहिए. इस दुखद घटना से पूरा विश्वविद्यालय समुदाय स्तब्ध है और सभी ने प्रशासन से दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. हर्ष कुमार का परिवार और उनके साथी गहरे सदमे में हैं. हर्ष कुमार की हत्या से न केवल उनके परिवार को, बल्कि पूरे समाज को एक बड़ा झटका लगा है. हर्ष के सामाजिक कार्यों और उनकी सक्रियता को याद करते हुए, लोग उनके द्वारा किए गए अच्छे कार्यों को सराहा रहे हैं और उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

इनपुट- विकास चौधरी 

ये भी पढ़िए- 15557/15558 Amrit Bharat Express: इस ट्रेन से 600 रुपये में करें वंदे भारत ट्रेन जैसी सवारी

 

Trending news