गुरुवार के दिन इन 6 राशियों की चमकने वाली है किस्मत, बस विष्णु जी को अर्पित कर दें ये 1 चीज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1818052

गुरुवार के दिन इन 6 राशियों की चमकने वाली है किस्मत, बस विष्णु जी को अर्पित कर दें ये 1 चीज

Thursday Remedies: Thursday Ke Upay: आज तारीख 10 अगस्त दिन गुरुवार है. हिंदू धर्म में हर दिन का काफी महत्व होता है. ऐसे में गुरुवार का दिन भगवान विष्णु जी को समर्पित है और इस दिन पीले रंग के कपड़े पहनना बेहद शुभ माना जाता है.

गुरुवार के दिन इन 6 राशियों की चमकने वाली है किस्मत, बस विष्णु जी को अर्पित कर दें ये 1 चीज

Thursday Remedies: Thursday Ke Upay: आज तारीख 10 अगस्त दिन गुरुवार है. हिंदू धर्म में हर दिन का काफी महत्व होता है. ऐसे में गुरुवार का दिन भगवान विष्णु जी को समर्पित है और इस दिन पीले रंग के कपड़े पहनना बेहद शुभ माना जाता है. गुरुवार के दिन भगवान विष्णु जी की पूजा करने का विशेष महत्व होता है. 

गुरुवार के दिन भगवान विष्णु को बस गुड़ और चने की दाल का भोग लगाने से आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी. यदि आज नीचे दी गई 6 राशियां भगवान विष्णु जी को गुड़ और चने की दाल का भोग लगाते है तो उनकी किस्मत चमक जाएगी. 

ये 6 राशियां हो जाएंगी धनवान 

वृष राशि (Taurus Horoscope Today)
आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा. आप अपनी मेहनत से अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे. आपको एक से ज्यादा माध्यमों से धन प्राप्ति के योग बनेंगे। आपका व्यवसाय बढ़ेगा. वैवाहिक रिश्ते में सुधार की संभावना बढ़ेगी. संतान के करियर में अच्छे परिणाम सुनने को मिलेंगे. इस दौरान आपके कुछ खर्चे भी होंगे. ये खर्चे धार्मिक या किसी शुभ कार्य पर भी हो सकते हैं. कुछ खर्चे आपको न चाहते हुए भी करने पड़ेंगे.

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)
आज का दिन आपके लिए जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचने के लिए रहेगा. आप अपने कामों में पूरी तैयारी से आगे बढ़ेंगे, नहीं तो आपके साथ कोई धोखा हो सकता है. साझेदारी में आप किसी काम को करके उलझन में फंस सकते हैं. संतान के करियर को लेकर आपको कुछ समस्या थी, तो वह भी आज दूर होगी. आपको कोई पुराना लेनदेन आज परेशान कर सकता है. विद्यार्थियों की पढ़ाई लिखाई में आ रही समस्या को दूर करने के आप पूरी कोशिश करेंगे.

कर्क (आज का कर्क राशिफल)
आज कर्क राशि वालों में दान की भावना प्रबल रहेगी. अध्यात्म में आपकी रुचि रहेगी. कार्य व्यवसाय में उम्मीद से थोड़ा कम लाभ होगा लेकिन धन की आमद थोड़े अंतराल के बाद सीमित मात्रा में होती रहने से मन संतुष्ट रहेगा. आज किसी परिचित के सहयोग से भविष्य में कोई बड़ा लाभ तय होने से मन प्रसन्न रहेगा. दोपहर के बाद काम में मन कम लगेगा, लंबी यात्राओं की योजना बनेगी, घरेलू कामकाज में मन नहीं लगेगा, जरूरी काम भी देर से होंगे.

धनु (धनु दैनिक राशिफल)
आज आपका दिन अच्छा रहेगा. कोई अच्छी खबर मिलने के योग बने हुए है. यह आपके व्यापार से रिलेटेड भी हो सकता है. आपकी मेहनत रंग लाएगी. नौकरी के क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा. आपके कलीग्स भी आपकी सहायता करेंगे. आपकी सैलरी बढ़ सकती है. आप अपने बेवजह के खर्चों पर काबू रखें, नहीं तो आपका बजट बिगड़ सकता है. आपको किसी पारिवारिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा.   

कन्या  (Virgo Horoscope Today)
कन्या राशि के जातकों के लिए दिन  ऊर्जावान रहने वाला है. आज आपके अंदर एक्स्ट्रा एनर्जी विराजमान रहेगी, लेकिन आप उसे सही कामों में लगाएं और आप अपनी सोच को सकारात्मक  बनाए, तो इससे आपका कोई नुकसान हो सकता है और साझेदारी में किसी काम को करने से  आपको अच्छा लाभ मिलेगा. आप अपने गुस्से पर नियंत्रण बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है.

मकर राशि (Capricorn Daily Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ समस्याओं भरा रहेगा, क्योंकि आज आपको बिजनेस में दामों को लेकर कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. आपको  किसी महिला मित्र से लाभ मिल सकता है, लेकिन परिवार में किसी सदस्य की बात को लेकर आपका मन प्रसन्न रहेंगा. कार्य क्षेत्र में आपके ऊपर कामों का बोझ बढ़ सकता है, जिससे आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है.

यह भी पढ़ें- Tulsi Upay: तुलसी के इस एक उपाय से साल 2035 तक घर में नहीं आ पाएंगी तंगी, मां लक्ष्मी रहेंगी सालों तक प्रसन्न

Trending news