पुरानी रंजिश ने जेल अधीक्षक के अंगरक्षक ने चलाई गोली, पुलिस ने किया गिफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1419372

पुरानी रंजिश ने जेल अधीक्षक के अंगरक्षक ने चलाई गोली, पुलिस ने किया गिफ्तार

झारखंड में पलामू केंद्रीय कारागार के अधीक्षक के एक अंगरक्षक को झगड़े के दौरान एक व्यक्ति को गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड में पलामू केंद्रीय कारागार के अधीक्षक के एक अंगरक्षक को झगड़े के दौरान एक व्यक्ति को गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान विनीत मिश्रा के रूप में हुई है, जिसने रविवार को नशे की हालत में मेदिनीनगर के काशीनगरी इलाके में कथित तौर पर रिंकू तिवारी पर अपनी सरकारी रिवॉल्वर से गोली चलाई थी. 

सुरजीत कुमार ने दी जानकारी

मेदिनीनगर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) सुरजीत कुमार ने पीटीआई-भाषा को बताया कि इस घटना में रिंकू तिवारी को सीने और दाहिने हाथ में दो गोलियां लगीं. रिंकू को शुरू में एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) रेफर कर दिया. इस घटना का कारण दोनों के बीच पुरानी रंजिश बताई जा रही है. 

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज लिया है और वो लगातार इस मामले पर जांच कार रहे हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस मामले को लेकर खुलासा हो जाएगा. वहीं, पीड़ित परिवार ने पुलिस से आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. उनका कहना है कि आरोपी को इस मामले में कड़ी से कड़ी से सजा मिलना चाहिये. इस घटना के बाद आस-पास के लोगों में भी गुस्सा है और वो पुलिस से इस मामले में आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की  मांग कर रहे हैं.  

 

Trending news