पलामू में मानवता हुई शर्मसार, मानसिक रूप से कमजोर लड़की के साथ युवक ने किया गलत काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1472092

पलामू में मानवता हुई शर्मसार, मानसिक रूप से कमजोर लड़की के साथ युवक ने किया गलत काम

झारखंड के पलामू जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां मानसिक रूप से कमजोर एक किशोरी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के पलामू जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां मानसिक रूप से कमजोर एक किशोरी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी है. इस मामले के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस से अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 

पुलिस ने जारी किया बयान

इस मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार को रांची से करीब 180 किलोमीटर दूर पाठक पगार में शनिवार को घटी जब 18 वर्षीय आरोपी कथित रूप से 17 साल की लड़की को गन्ने के एक खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिवार को दी, जिसके बाद उसके भाई और पिता ने आरोपी के घर जाकर विरोध दर्ज कराया. अधिकारी के अनुसार आरोपी और उसके परिजनों ने पिता-पुत्र को लाठियों से बुरी तरह पीटा जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये और उन्हें मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा कि रविवार को तरहसी थाने में मामला दर्ज कराया गया और आरोपी की तलाश शुरू हो गयी. 

इस मामले को लेकर आसपास के लोगों में काफी ज्यादा आक्रोश है और वो पुलिस से इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और वो जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लेंगे. वहीं, इस तरह की घटना ने एक बार फिर से लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

(इनपुट: भाषा)

 

Trending news