क्षत-विक्षत अवस्था में मिला महिला और उसके तीन बच्चों का शव, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1632224

क्षत-विक्षत अवस्था में मिला महिला और उसके तीन बच्चों का शव, इलाके में मचा हड़कंप

डालटनगंज रेलवे स्टेशन से करीब दो किलोमीटर दूर निमिया में डाउन रेल लाइन की दिशा में बुधवार को रेलवे पटरी पर कथित रूप से ट्रेन से कटे एक महिला और उसके तीन बच्चों के शव मिले हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: डालटनगंज रेलवे स्टेशन से करीब दो किलोमीटर दूर निमिया में डाउन रेल लाइन की दिशा में बुधवार को रेलवे पटरी पर कथित रूप से ट्रेन से कटे एक महिला और उसके तीन बच्चों के शव मिले हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी. 

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वह स्वयं सदल बल घटना स्थल पर पहुंचे और शवों को पटरी के बीच और उसके किनारे पड़ा पाया. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक छानबीन के अनुसार महिला की पहचान हरिहरगंज थाना क्षेत्र निवासी मनिता देवी (30) के रुप में हुई है. मृत तीनों बच्चे इसी महिला के हैं, इनमें दो लड़कियां और एक लड़का है. सभी बच्चों की उम्र चार से आठ वर्ष के बीच है. 

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला दुर्घटना प्रतीत है, लेकिन इसकी जांच की जा रही है. फिलहाल महिला के परिवार को सूचित कर दिया गया है और चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है.  पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि मृतका की शादी हरिहरगंज थाना क्षेत्र में रवि सिंह के साथ हुई थी. वो घर से मायके जाने को कहकर निकली थी. पुलिस ने मौके से फोन बरामद कर लिया है.

परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल

वहीं, इस घटना के बाद परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. एक ही परिवार में हुई चार मौत से इलाके के लोग भी काफी ज्यादा दुखी है. पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर के जांच शुरू कर दी है. परिवारवालों को उम्मीद है कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा. 

(इनपुट: भाषा के साथ)

 

Trending news