ईडी के सामने 3 करोड़ रुपये का ब्योरा नहीं दे पाया इजहार अंसारी,4 घंटे तक चली पूछताछ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1608510

ईडी के सामने 3 करोड़ रुपये का ब्योरा नहीं दे पाया इजहार अंसारी,4 घंटे तक चली पूछताछ

ईडी ने कारोबारी इजहार अंसारी को समन जारी करते हुए राजधानी रांची के हिनू स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया था. 6 मार्च को ही इजहार अंसारी ईडी कार्यालय पहुंचे.

ईडी के सामने 3 करोड़ रुपये का ब्योरा नहीं दे पाया इजहार अंसारी,4 घंटे तक चली पूछताछ

रांची: पटना में ईडी ने 3 मार्च को पूजा सिंघल के करीबी अशोक कुमार और इजहार अंसारी से जुड़े 14 ठिकानों पर छापा मारा था. इनसे जुड़े हजारीबाग, रामगढ़, रांची के ठिकानों पर छापेमारी की गई थी, जहां हजारीबाग के कारोबारी इजहार अंसारी के आवास से ईडी को 3 करोड़ से अधिक की नगद राशि मिली थी.कई अन्य ठिकानों से दस्तावेज भी बरामद किए गए थे.

इमरान 3 करोड़ रुपये का नहीं दे पा रहे ब्यौरा
ईडी ने कारोबारी इजहार अंसारी को समन जारी करते हुए राजधानी रांची के हिनू स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया था. 6 मार्च को ही इजहार अंसारी ईडी कार्यालय पहुंचे, लेकिन उनके आवास से बरामद करोड़ों रुपए का ब्यौरा देने में असमर्थ रहें. उसके बाद से उन्हें लगातार ईडी कार्यालय बुलाया जा रहा है. सोमवार को भी इजहार अंसारी अपने अधिवक्ता के साथ ईडी कार्यालय पहुंचे लगभग 4 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई.

अंसारी ईडी के सवालों का नहीं दे पा रहे जवाब
हालांकि इजहार मीडिया के सवालों से बचने के लिए तरह-तरह के प्लान बना रहे है. जब उनसे उनके आवास से बरामद राशि के बारे में पूछा, तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया साथ ही ईडी द्वारा जारी पूछताछ के बारे में भी कुछ भी कहने से बचते दिखाई दिए.

ईडी की कार्रवाई रहेगी जारी
ईडी के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि ईडी को जिन लोगों पर  शक था, उनके घर कार्रवाई की जा रही है. इजहार अंसारी के पास से 3 करोड़ रुपये बरामद किए है. ईडी को अन्य कई लोगों को पहले से शक है एक-एक कर सभी के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी.

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक

Trending news