श्रीलंका के खिलाफ ऋषभ पंत को इस वजह नहीं मिली है टीम में जगह, BCCI का मास्टरप्लान आया सामने
Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ ऋषभ पंत को इस वजह नहीं मिली है टीम में जगह, BCCI का मास्टरप्लान आया सामने

बीसीसीआई ने हाल में ही श्रीलंका के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 टीम में ऋषभ पंत को जगह मिली है. इसको लेकर फैंस काफी ज्यादा सवाल उठा रहे हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: बीसीसीआई ने हाल में ही श्रीलंका के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 टीम में ऋषभ पंत को जगह मिली है. इसको लेकर फैंस काफी ज्यादा सवाल उठा रहे हैं. जिस पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

इस वजह से ऋषभ पंत को मिली है जगह

भारत को आने वाले समय में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस सीरीज से पहले चयनकर्ता ऋषभ पंत को आराम देना चाहते है और चाहते हैं कि ऋषभ पंत इसके लिए कुछ समय NCA में बिताए. ऋषभ पंत को स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग के लिए NCA भेजा गया है, ताकि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सीरीज से पहले खुद को तैयार कर सके. 

लिमिटेड ओवर में नहीं रहा है कुछ ख़ास प्रदर्शन 

ऋषभ पंत के अगर प्रदर्शन की बात करें तो उनका प्रदर्शन लिमिटेड ओवर में क्रिकेट कुछ ख़ास नही रहा है. वो लगातार रन बनाने के लिए तरस रहे हैं. इसी वजह से श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए ईशान किशन और संजू सैमसन को मौका दिया गया है. हालांकि टेस्ट क्रिकेट में उनका प्रदर्शन शानदार रहा ही. हाल में ही बांग्लादेश एक खिलाफ उन्होंने 93 रन की पारी खेली थी. उनके आक्रामक खेल की वजह से टीम इंडिया को जीत मिली थी. ऐसे में टीम मैनेजेमेंट को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी चार मैचों की टेस्ट सीरीज में बड़ी भूमिका सकते है. 

बता दें कि इसके पहले ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर जीत दिलाई थी. ऐसे में टीम को उम्मीद है कि घरेलू सीरीज में वो एक बार फिर से अपने प्रदर्शन दोहरा सकते है और टीम इंडिया को जीत सकते हैं.  

 

Trending news