ओबीसी आरक्षण को लेकर राजभवन पहुंचे आजसू पार्टी चीफ सुदेश महतो, राज्यपाल से की मुलाकात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1423930

ओबीसी आरक्षण को लेकर राजभवन पहुंचे आजसू पार्टी चीफ सुदेश महतो, राज्यपाल से की मुलाकात

ED की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि संवैधानिक संस्था का सम्मान करना चाहिए अगर उनको लगता है कि कोई इसका गलत उपयोग कर रहे हैं तो मुख्यमंत्री को कोर्ट जाना चाहिए इस तरह सड़क पर उतर कर आंदोलन करना यह सावधानी संस्थाओं का अनादर है.

ओबीसी आरक्षण को लेकर राजभवन पहुंचे आजसू पार्टी चीफ सुदेश महतो, राज्यपाल से की मुलाकात

पटना : आजसू पार्टी के सुदेश महतो ओबीसी आरक्षण को लेकर राजभवन पहुंचे और उन्होंने राज्यपाल रमेश बैस से मुलाकात कर ओबीसी आरक्षण को लेकर वार्ता किया. राज्यपाल से उन्होंने मांग की है कि जिस तरह राज्य सरकार झारखंड में ओबीसी को लेकर मुद्दे उठा रही है मगर चुनाव में ओबीसी हक नहीं दे रही है, राज्यपाल ने इस मामले पर आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द इस पर हित में कार्रवाई की जाएगी.

संवैधानिक संस्था का हो सम्मान
ED की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि संवैधानिक संस्था का सम्मान करना चाहिए अगर उनको लगता है कि कोई इसका गलत उपयोग कर रहे हैं तो मुख्यमंत्री को कोर्ट जाना चाहिए इस तरह सड़क पर उतर कर आंदोलन करना यह सावधानी संस्थाओं का अनादर है. आप किसी पर जांच एजेंसी पर दबाव नहीं दे सकते हैं मुख्यमंत्री इस तरह के बयान देकर कार्यकर्ताओं को खुश कर सकते हैं कभी-कभी लगता है कि सावधानी संस्थाओं की जानकारी मुख्यमंत्री को ना हो इसलिए इस तरह का बयान देकर कार्यकर्ताओं को खुश कर रहे हैं.

सीएम से नहीं संभल रहा अपना राज्य
सुदेश महतो ने 11 तारीख को विशेष सत्र में 1932 और ओबीसी मामले पर कहा कि अगर ऐसा रहता तो 3 साल क्यों गुजार दी 3 साल नहीं गुज़रते, ईमानदार रहते तो यह पहले ही किया होता, आज उनकी स्थिति ठीक नहीं है तो जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा गुजरात चुनाव पर बयान देने पर सुदेश महतो ने कहा कि हेमंत सोरेन से अपना राज्य नहीं संभल रहा है और दूसरे राज्यों की बात कर रहे हैं.

इनपुट- मनीष महतो

ये भी पढ़िए- जहानाबाद में सरकार ने लोगों के बीच बांटे 39 करोड़ रुपये, जानें क्या है योजना

Trending news