साइकिल छोड़ प्रेमी संग फरार, घरवालों ने दर्ज कराया मुकदमा, अब खुला ये राज
Advertisement

साइकिल छोड़ प्रेमी संग फरार, घरवालों ने दर्ज कराया मुकदमा, अब खुला ये राज

  सहरसा से प्रेम की एक ऐसी घटना की खबर सामने आ रही है जिसे जिसने भी सुना वह अपने कानों पर भरोसा नहीं कर पाया. दरअसल थोड़े दिन पहले सहरसा से एक खबर आई जिसमें एक लड़की की साइकिल सड़क के किनारे तो पड़ी मिली लेकिन लड़की गायब थी. लड़की के घरवालों को लगा कि उस लड़की का अपहरण हो गया है.

(फाइल फोटो)

सहरसा:  सहरसा से प्रेम की एक ऐसी घटना की खबर सामने आ रही है जिसे जिसने भी सुना वह अपने कानों पर भरोसा नहीं कर पाया. दरअसल थोड़े दिन पहले सहरसा से एक खबर आई जिसमें एक लड़की की साइकिल सड़क के किनारे तो पड़ी मिली लेकिन लड़की गायब थी. लड़की के घरवालों को लगा कि उस लड़की का अपहरण हो गया है. जब लड़की गायब हुई तो वह घर से साइकिल के जरिए कोचिंग पढ़ने के निकली थी. इसके बाद से ही युवती लापता थी. 

युवती के लापता होने के बाद उसके परिजनों ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस लड़की की तलाश कर रही थी. जब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ तो सभी के होश उड़ गए. दरअसल 14 मार्च को कोचिंग पढ़ने जाने के बहाने घर से निकली लापता लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है. बता दें कि लापता लड़की बीए की छात्रा है. 

लापता लड़की के परिजनों ने 14 मार्च को शहर के सदर थाना क्षेत्र में उसके लापता होने की खबर लिखवाई थी, पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की तो पाया कि रहुआ मनी नहर के समीप कोचिंग पढ़ने जा रही बीए की छात्रा तो नहीं मिली लेकिन उसकी साइकिल वहां गिरी पड़ी थी.  इस दौरान लड़की के परिजनों ने खूब हंगामा काटा और घंटों तक सड़क जाम कर रखा था. इधर पुलिस ने इसको लेकर मामला दर्ज करके छात्रा की बारामदगी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. 

छापेमारी के दौरान पुलिस ने लापता छात्रा को समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया. इस मामले को लेकर जिले की एसपी लिपि सिंह ने खुलासा करते हुए कहा कि कुछ लोगों द्वारा छात्रा के अपहरण का झूठा अफवाह फैलाया गया. परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया है. पूछताछ में छात्रा ने बताया कि वो अपनी स्वेच्छा से अपने प्रेमी के साथ रास्ते से दरभंगा जाने वाली बस में बैठकर भागी थी. जिसके बाद उसने मन्दिर में अपने प्रेमी के साथ शादी रचा ली उसके बाद दरभंगा कोर्ट में कोर्ट मैरिज किया. एसपी ने बताया कि छात्रा और उसके प्रेमी के बीच विगत दो साल से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था लेकिन लोगों ने अपहरण का झूठा अफवाह उड़ा कर घंटों सड़क जाम कर यातायात व्यवस्था बाधित कर दिया. सड़क जाम करने वाले कुल 38 नामजद और सौ से ऊपर अज्ञात पर मामला दर्ज किया ऐसे लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

(REPORT - VISHAL KUMAR)

ये भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बाद अब जीतनराम मांझी का छलका ज्ञान, राम और रावण को लेकर किया ये कमेंट

Trending news