Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर तंज, कहा- दो चरणों में ही 400 पार का नारा लगाना बंद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2223637

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर तंज, कहा- दो चरणों में ही 400 पार का नारा लगाना बंद

Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव के दूसरे तरण के मतदान के बाद तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि दो चरणों के चुनावों में ही प्रधानमंत्री ने 400 पार का नारा लगाना बंद कर दिया है.

तेजस्वी यादव(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव की जारी सरगर्मी के बीच सियासी बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. भाजपा-जदयू और राजद के नेता एक-दूसरे पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी से सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में दूसरे चरण के मतदान के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसा है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए कहा कि दो चरणों के चुनाव के बीच ही पीएम मोदी ने अबकी बार 400 पार का नारा लगाना बंद कर दिया है. बता दें कि शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पूर्णिया, किशनगंज, भागलपुर समेत बिहार की पांच सीटों पर मतदान हुआ.

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शुक्रवार को अररिया और मुंगेर में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. शुक्रवार शाम को तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, "देख रहे हो ना बिनोद, दो चरणों के चुनावों में ही प्रधानमंत्री ने अबकी बार 400 पार का नारा लगाना बंद कर दिया है." इससे पहले सुबह में किए गए एक पोस्ट में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बिहार दौरे से पहले कई सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नकारात्मक बातें और जुमलों की बारिश करने के लिए बिहार के दौरे पर आते हैं. उन्हें जनता के सवालों का जवाब देना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने सवाल करते हुए पूछा कि बिहार के वोटरों से पीएम मोदी किस काम और उपलब्धि पर वोट मांग रहे हैं. वो नौकरी, किसान, रोजगार, मजदूरों की बात क्यों नहीं करते हैं. बिहार ने 2014 में उन्हें 31 और 2019 में 39 सांसद दिए, फिर भी 10 सालों में उन्होंने बिहार को कुछ नहीं दिया.  

ये भी पढ़ें- 'नरेन्द्र मोदी के रहते न तो संविधान पर खतरा और न आरक्षण पर' अररिया रैली में बोले चिराग पासवान

Trending news