Samrat Choudhary: सम्राट चौधरी ने रोहिणी आचार्य को बताया 'टूरिस्ट बेटी', तेज प्रताप को भी लपेटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2223717

Samrat Choudhary: सम्राट चौधरी ने रोहिणी आचार्य को बताया 'टूरिस्ट बेटी', तेज प्रताप को भी लपेटा

Samrat Choudhary: शुक्रवार को मुंगेर में एनडीए की तरफ चुनावी सभा का आयोजन किया गया था. इस सभा में सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर हमला करते हुए बयान दिया है.

सम्राट चौधरी

मुंगेर: मुंगेर लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है. ऐसे में सभी पार्टियां पूरे जोर शोर से प्रचार में लगी हुई है. इसी कड़ी में मुंगेर के सफिया सराय हवाई अड्डा में पीएम मोदी की विशाल जनसभा कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चुनाव में लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है. लोग कहते है संविधान खतरे में है. लेकिन आपके माध्यम से कहना चाहता हूं की 10 साल से मोदी की गारंटी देश में चल रही है. और संविधान को आगे बढ़ाने वाले अब मोदी  जी स्पष्ट कहते है की अगर- डॉक्टर बाबा साहब भीम राव आंबेडकर भी आ जाएं तो कोई संविधान नहीं बदल सकता है.

दूसरी तरफ जो लोग आरक्षण के नाम पर गुमराह करते हैं.  उनको स्पष्ट करना चाहते है वो अपने लिए जीते है वो सिर्फ अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनाना जानते है. अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते है. वहीं दूसरे बेटे को जो अपनी पत्नी पर अत्याचार करता है उसको मंत्री बनाना चाहते हैं. वहीं पूरा परिवार टूरिस्ट बेटी जो दूसरे देश में रहती है, उसे बुलाकर चुनाव लड़ाने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम लोगों को तय करना है. आज कोई लोकतंत्र और संविधान को बचाने वाला है तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं.

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि 13 मई को ललन सिंह, गिरिराज सिंह और राजेश वर्मा को वोट कर जिताने का काम करें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को और मजबूत करें. इस कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू-राबड़ी के शासनकाल के बारे में लोगों को याद दिलाई. उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में घर से लोग बाहर नहीं निकलते थे.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Second Phase Voting: बिहार में दूसरे चरण में 58 प्रतिशत से अधिक वोटिंग, शांतिपूर्ण संपन्न हुआ मतदान

Trending news