Shahjahan Sheikh: संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, बोले- ममता ने बचाकर रखा था
Advertisement

Shahjahan Sheikh: संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, बोले- ममता ने बचाकर रखा था

Giriraj Singh News: गिरिराज ने कहा कि अत्याचारी, बलात्कारी और महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले शाहजहां शेख को ममता बनर्जी बचा कर रख रही थीं. ऐसी निर्मोही महिला मुख्यमंत्री नहीं देखा है.

गिरिराज सिंह-ममता बनर्जी

Giriraj Singh On Shahjahan Sheikh: पश्चिम बंगाल में ED की टीम पर हमले के आरोपी टीएमसी नेता शाहजहां शेख आखिरकार 55 दिन बाद गिरफ्तार हो गया है. शाहजहां शेख पर उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली की महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है. शाहजहां शेख की गिरफ्तारी पर अब बयानबाजी शुरू हो चुकी है. बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इसको लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है. गिरिराज ने ममता पर शाहजहां शेख को बचाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कोर्ट और भाजपा के दबाव में आकर ममता बनर्जी को शाहजहां शेख को गिरफ्तार करना पड़ा. 

गिरिराज ने कहा कि अत्याचारी, बलात्कारी और महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले शाहजहां शेख को ममता बनर्जी बचा कर रख रही थीं. ऐसी निर्मोही महिला मुख्यमंत्री नहीं देखा है. बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने कहा कि वह मुसलमान था और इनको मुसलमानों का वोट चाहिए. यह देश का दुर्भाग्य है. महिला के नाम पर कलंक है. इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि बंगाल में किम जोंग उन का शासन है. 

ये भी पढ़ें- बिहार की सभी 40 सीटों पर लड़ेगी मायावती की पार्टी BSP, बक्सर का प्रत्याशी भी घोषित

गिरिराज सिंह ने इस दौरान कर्नाटक सरकार द्वारा पशुपालन की जमीन को अल्पसंख्यक सेल को ट्रांसफर करने पर आपत्ति जताई. गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को अपना नाम मुस्लिम लीग कांग्रेस रख लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश के अंदर तुष्टिकरण की राजनीति, वोट के खातिर कांग्रेस की सरकार सारी मान मर्यादा को भूल चुकी है. अब कर्नाटक की सरकार नाम ही रख देना चाहिए मुस्लिम लीग की सरकार. पशुपालन की जमीन मुसलमान के नाम पर अल्पसंख्यकों को देना, यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

Trending news